टीएमयू के इब्राहिम मिस्टर तो महक बनीं मिस बीएबीएड फेयरवेल

India International Uttar Pradesh Uttarakhand तेरी-मेरी कहानी नारी सशक्तिकरण युवा-राजनीति शिक्षा-जॉब

लव इंडिया, मुरादाबाद। तीर्थंकर महावीर यूनिवर्सिटी के फैकल्टी ऑफ एजुकेशन की ओर से बीएबीएड- 2020 बैच के विदाई समारोह- सायोनारा में मोहम्मद इब्राहिम को मिस्टर फेयरवेल और महक सिद्दीकी को मिस फेयरवेल चुना गया।

तीर्थंकर महावीर यूनिवर्सिटी के फैकल्टी ऑफ एजुकेशन की ओर से बीएबीएड- की फेयरवेल पार्टी- सायोनारा में स्टुडेंट्स ने दिखाई प्रतिभा

फेयरवेल पार्टी-सायोनारा में सुमित कुमार पाठक को बेस्ट स्माइल मेल, मोनिका गोला को बेस्ट स्माइल फीमेल, भुवनेश प्रताप सिंह को ट्रेंडी पर्सनालिटी मेल, दीक्षा सिन्हा को ट्रेंडी पर्सनालिटी फीमेल, बिभु सक्सेना को फोटोजेनिक फेस मेल, स्तुति जैन को फोटोजेनिक फेस फीमेल के खिताबों से नवाजा गया।

सुमित बेस्ट स्माइल मेल तो मोनिका गोला को बेस्ट स्माइल फीमेल का खिताब

इससे पहले गोल्डन गेट ग्लोबल स्कूल टीडीआई सिटी, मुरादाबाद के प्रधानाचार्य डॉ. सचिन घावरी ने बतौर मुख्य अतिथि आदि ने मां सरस्वती के समक्ष दीप प्रज्वलन कर फेयरवेल पार्टी-सायोनारा का शुभारम्भ किया। सायोनारा प्रोग्राम में टीएमयू के डीन स्टुडेंट्स वेलफेयर प्रो. एमपी सिंह की भी उल्लेखनीय मौजूदगी रही।

भुवनेश प्रताप ट्रेंडी पर्सनालिटी मेल तो दीक्षा सिन्हा बनीं ट्रेंडी पर्सनालिटी फीमेल

कार्यक्रम के प्रथम राउंड में सभी सीनियर्स ने एक-एक पर्ची उठाई और पर्ची में लिखी हुई परिस्थिति के अनुसार अपना परिचय दिया। टॉप 10 स्टुडेंट्स ने सेकंड राउंड में कार्टून इमोजी दिखाकर उनके जैसे फेस एक्सप्रेशन बनाए। सबसे बेस्ट फेस एक्सप्रेशन बनाने वाले छात्र-छात्राओं को थर्ड राउंड के लिए क्वालिफाइड किया गया । फाइनल राउंड में गाने का ट्यून सुनकर गानों को पहचाना।

बिभु सक्सेना फोटोजेनिक फेस मेल और स्तुति जैन बनीं फोटोजेनिक फेस फीमेल

फाइनल रिजल्ट के आधार पर विजेता को उनके टाइटल्स दिए गए। फेयरवेल पार्टी- सायोनारा में विभिन्न सांस्कृतिक कार्यक्रमों ने मेहमानों दिल भी जीत लिया। द्वितीय सेमेस्टर के स्टुडेंट्स समृधि सिंह, प्रतीक्षा पाण्डेय, नवोदिता विष्ट, सैरोंन संजय, अर्पित जैन, सुप्रिया, ख़ुशी मिश्र आदि ने मनमोहक नृत्य करके समा बांध दिया।

सास्कृतिक प्रोग्राम्स की मनमोहनी प्रस्तुतियों से स्टुडेंट्स ने जीता मेहमानों का दिल

मिस फेयरवेल बनी महक सिद्दीकी ने नृत्य पेश करके सभी को झूमने पर मजबूर कर दिया। छात्रा दीक्षा सिन्हा का गीत सुनकर सभी श्रोता भाव-विभोर हो गए। मिस्टर फेयरवेल मोहम्मद इब्राहिम और बिभु सक्सेना ने अपने गाने से खूब वाहवाही लूटी। स्टुडेंट्स सृष्टि जयसवाल और आकांक्षा कुमार ने भी अपने डांस से सबको मोहित किया।

अंत में बीएबीएड के विभागाध्यक्ष डॉ. अशोक कुमार लखेरा ने वोट ऑफ थैंक्स दिया। सायोनारा में एआर श्री दीपक मलिक, डॉ. रवि प्रकाश सिंह, डॉ. शेफाली जैन, डॉ. मुक्ता गुप्ता, श्रीमती पूनम चौहान, श्रीमती रूबी शर्मा, डॉ.सुगंधा जैन, श्री महेश कुमार, श्री नितिन कंसल और विभाग के समस्त छात्र-छात्राएं मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *