हिंदू जागृति मंच सम्मान करेगा हिंदू सभासदों का : नेहा मलय

Uttar Pradesh टेक-नेट तीज-त्यौहार तेरी-मेरी कहानी नारी सशक्तिकरण युवा-राजनीति

लव इंडिया, संभल। हिंदू जागृति मंच की बैठक में नगर पालिका परिषद संभल के सभी विजेता हिंदू सभासदों का कल 14 मई को पंजाबी मंदिर में स्वागत सम्मान करने का निर्णय लिया गया।

मोहल्ला कोट पूर्वी में शालिनी रस्तोगी के निवास पर आयोजित हिंदू जागृति मंच की बैठक में सुबोध कुमार गुप्ता ने प्रस्ताव रखा कि नगर पालिका परिषद संभल के चुनाव में विजेता रहे सभी हिंदू सभासदो का स्वागत सम्मान किया जाए। विष्णु कुमार, अरविंद शंकर शुक्ला, अमित कुमार शुक्ला, गुंजा गुप्ता, प्रीति शर्मा, रूपाली गुप्ता, आशा गुप्ता, शालिनी रस्तोगी, अरुण कुमार अग्रवाल, आदि सदस्यों ने प्रस्ताव का समर्थन करते हुए सभी हिंदू सभासदों का स्वागत सम्मान करने की बात तय की।

हिंदू जागृति महिला मंच की जिला अध्यक्ष मीनू रस्तोगी ने कहा कि अपने वार्ड और नगर का समुचित विकास करने, स्वच्छ और प्रकाशित रखने, तथा सभी सरकारी योजनाओं का पात्र व्यक्तियों को लाभ दिलाने, साथ ही नगर पालिका परिषद को भ्रष्टाचार मुक्त करने और सौहार्दपूर्ण वातावरण बनाने में सभासदों की भूमिका महत्वपूर्ण है। हिंदू जागृति महिला मंच की प्रदेश अध्यक्ष नेहा मलय ने कहा कि कल 14 मई रविवार को संध्या 7 बजे कोट पूर्वी मोहल्ले में स्थित पंजाबी मंदिर में नवनिर्वाचित हिंदू सभासदों का स्वागत सम्मान किया जाएगा।

कार्यक्रम को व्यवस्थित बनाने, सभी सभासदों से संपर्क स्थापित करने तथा सभी आम और खास मेहमानों को आमंत्रित करने के लिए जिम्मेदारियां भी सौंपी।बैठक में उपस्थित वैभव गुप्ता, श्याम शरण शर्मा, सीमा आर्य, वैभव छाबड़ा, राजेश चाबा, गंगा रानी रस्तोगी, अमन सिंह, सुभाष चंद्र शर्मा आदि ने हिंदू जागृति मंच के जिला प्रभारी संतोष कुमार गुप्ता तथा युवा मंच के अध्यक्ष पंकज सांख्यधर को कार्यक्रम संयोजक मनोनीत किया।बैठक की अध्यक्षता अजय कुमार शर्मा ने की और संचालन राजेंद्र सिंह गुर्जर ने किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *