4 मई को भूल न जाना हाथी का है बटन दबाना हाजी शकील

Uttar Pradesh तेरी-मेरी कहानी नारी सशक्तिकरण युवा-राजनीति

संभल नगर पालिका परिषद के पूर्व चेयरमैन बसपा विधायक प्रत्याशी हाजी शकील अहमद कुरेशी ने चेयरमैन पद के लिए चुनाव लड़ रही अपनी पुत्रवधू आजमा तशकील को हर संभव जिताने के लिए अपना जनसंपर्क अभियान तेज कर दिया जिस तरह हाथी दौड़ रहा है। उसी तरह क्षेत्र में नुक्कड़ सभाएं कर कर हाजी शकील अहमद ने अपनी पुत्रवधू आज़मा तशकील को जिताने के लिए जनसंपर्क अभियान की रफ्तार भी तेज कर दी है। जहां भी अपनी पुत्रवधू आजमा तशकील के लिए उनके ससुर वोट मांगने जाते हैं। वहां पर ही हाजी शकील अहमद का फूल मालाएं पहनाकर जबरदस्त स्वागत व अभिनंदन किया जाता है।

इस दौरान हयातनगर सराय तरीन शाहजीपुरा दलित बस्तियों में नगीना सांसद गिरीश चंद जाटव के साथ नुक्कड़ सभाओं का आयोजन किया गया।

https://youtu.be/Gj42FWPuWgY

सराय तरीन के मोहल्ला होली चौक में शहर के उद्योगपति हाजी यूसुफ खान रिजवान खान और एजाज खान ने अपने हजारों समर्थकों के साथ बहुजन समाज पार्टी की प्रत्याशी आजमा तशकील को उनके ससुर हाजी शकील अहमद के समक्ष समर्थन दिया तथा जनसंपर्क अभियान में साथ साथ रहने का ऐलान किया।

प्रत्याशी के ससुर हाजी शकील अहमद ने सराय तरीन के फूल बाग में नुक्कड़ सभा की जहां मुस्लिम समाज के अंसारी बिरादरी के लोगों ने हाजी शकील की पुत्रवधू चेयरमैन पद की प्रत्याशी आजमा तशकील को आने वाली 4 मई को हाथी के चुनाव चिन्ह पर बटन दबाकर वोट देकर भारी मतों से विजई बनाने का अंसारी बिरादरी के लोगों ने एलान किया तथा नुक्कड़ सभा में मौजूद सभी बिरादरी के लोगों का हाजी शकील अहमद ने तहे दिल से शुक्रिया अदा किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *