सात महीने के बच्चे की जान ले ली झोलाछाप अनवर जावेद ने

Uncategorized

लव इंडिया, मुरादाबाद। जनपद के पीपलसाना के झोलाछाप अनवर जावेद ने 7 महीने के बच्चे की जान ले ली। उन्होंने इलाज के नाम पर बच्चे को गलत इंजेक्शन लगा दिया था।

स्वास्थ्य विभाग के आला अधिकारियों की मिलीभगत के चलते गांव गांव में झोलाछाप डॉक्टरों की बाढ़ सी आई हुई है। स्थिति यह है कि बिना डिग्री धारी स्वयंभू डॉक्टर खुद को नवजात शिशु और बाल रोग विशेषज्ञ, स्त्री रोग विशेषज्ञ, नेत्र रोग विशेषज्ञ, दंत विशेषज्ञ ही नहीं बल्कि पेट रोग विशेषज्ञ बताने के साथ-साथ ऑपरेशन तक कर रहे हैं।

बच्चे का फाइल फोटो

ऐसे ही एक नवजात शिशु एवं बाल रोग विशेषज्ञ है जनपद के पीपलसाना के डॉ अनवर जावेद। इनका अस्पताल पूर्व विधायक जी के घर के पास में ( विजिटिंग कार्ड में विधायक जी के घर के पास लिखा है ) चल रहा है। अस्पताल में मरीजों की भर्ती के लिए कुल दस बेड हैं। उनके यहां शुक्रवार की रात को खांसी और बुखार से पीड़ित 7 महीने के बच्चे को लेकर एक परिवार पहुंचा तो डॉक्टर अनवर जावेद ने बच्चे की हालत गंभीर बताई और उसे इंजेक्शन लगा दिया।

परिजनों के मुताबिक इंजेक्शन लगने के तुरंत बाद बच्चे की हालत बिगड़ गई और कुछ ही देर में बच्चा ठंडा पड़ गया। यह देख कर डॉक्टर ने बेहोश होने का बहाना बनाकर रेफर करने का प्रयास किया लेकिन दंपत्ति व उसके परिजनों में चीख-पुकार मच गई। कुछ ही देर में आसपास के लोगों के साथ साथ पीड़ित दंपत्ति के परिजन और रिश्तेदार भी आ गए और उन्होंने हंगामा शुरू कर दिया। सूचना पर पुलिस भी आ गई। बाद में डॉक्टर ने अपने को शुभचिंतकों को बुला लिया और किसी तरह मामले को ले देकर रफा-दफा किया। इस संबंध में डॉक्टर अनवर जावेद का पक्ष लेने के लिए कॉल की गई लेकिन उन्होंने फोन रिसीव नहीं किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *