भाजपा प्रत्याशी विनोद अग्रवाल का चुनावी कार्यालय राही होटल में, शुभारंभ रविवार सुबह 10 बजे

Uttar Pradesh Uttarakhand खाना-खजाना खेल-खिलाड़ी टेक-नेट तीज-त्यौहार तेरी-मेरी कहानी नारी सशक्तिकरण युवा-राजनीति

लव इंडिया, मुरादाबाद। यूपी निकाय चुनाव 2023 के लिए भारतीय जनता पार्टी का चुनाव प्रचार और जनसम्पर्क अभियान पूरे प्रदेश में रविवार से शुरू होगा। इसी के तहत मुरादाबाद के दिल्ली रोड स्थित राही होटल में भाजपा के महापौर प्रत्याशी निवर्तमान महापौर विनोद अग्रवाल के चुनावी कार्यालय का शुभारंभ सुबह 10 बजे होगा।

उत्तर प्रदेश में निकाय चुनाव का शंखनाद हो चुका है। नामांकन और नाम वापसी की प्रक्रिया पूरी होने के बाद यूं तो आज से प्रचार और जनसम्पर्क अभियान शुरू हो गया। मालूम हो कि पहले चरण के लिए क़रीब दास दिन का समय मिलेगा। सभी राजनीतिक पार्टियों को अपने अपने मतदाताओं को अपनी ओर करने के लिए आज से सभी पार्टियों के बड़े बड़े नेता मैदान में होंगे। पार्षदों और मेयर प्रत्याशियों को जनसम्पर्क के लिए पूरी ताक़त झोकनी होगी। यूपी में पहले चरण का मतदान 4 मई को होगा। इसी दिन मुरादाबाद, रामपुर, बिजनौर, संभल और अमरोहा में भी मतदान होगा।

इसी के तहत मुरादाबाद महानगर में भारतीय जनता पार्टी के महापौर प्रत्याशी निवर्तमान महापौर विनोद अग्रवाल के चुनावी कार्यालय राही होटल, दिल्ली रोड स्थित कार्यालय का शुभारंभ 23 अप्रैल को समय प्रातः10 बजे होगा। इस पुण्य मौके पर पहुंचने की अपील सभी से निवर्तमान महापौर विनोद अग्रवाल ने की है।

उन्होंने सभी शुभचिंतकों भाजपा के पार्षद प्रत्याशियों और समर्थकों के साथ साथ आमजन से भी आशीर्वाद की कामना करते हुए आने की अपील की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *