वार्ड 17 के निर्दलीय प्रत्याशी जगवीर सिंह के चुनावी कार्यालय का उद्घाटन

Uttar Pradesh टेक-नेट तीज-त्यौहार तेरी-मेरी कहानी नारी सशक्तिकरण युवा-राजनीति

उमेश लव, लव इंडिया, मुरादाबाद। नगर निगम के लोको शेड चंद्रनगर के वार्ड 17 में रविवार को निर्दलीय प्रत्याशी जगवीर सिंह के चुनावी कार्यालय का उद्घाटन हुआ।

इसके तहत निर्दलीय प्रत्याशी जगबीर सिंह सुबह सबसे पहले गुरुद्वारे गया और उन्होंने माथा देखकर वाहेगुरु से निकाय चुनाव में विजय की प्रार्थना की। इसके बाद सुबह घर पर हवन हुआ और इसके बाद उनके चुनावी कार्यालय का उद्घाटन क्षेत्र की 95 साला बुजुर्ग मां नरेनियां और सिख समाज के सिंह मंडप के संचालक व चंद्रनगर गुरुद्वारा के प्रबंधक देवेंद्र सिंह ने फीता काटकर किया। हवन गणेश मंदिर के पुजारी जी ने कराया।
इस दौरान उपस्थित क्षेत्र के गणमान्य लोगों ने चौधरी जगवीर सिंह को आशीर्वाद दिया और उनके चुनाव निशान त्रिशूल पर निशान लगाकर वोट देने का आश्वासन दिया।

इसके बाद चौधरी जगवीर सिंह ने अपने समर्थकों के साथ क्षेत्र में रामचंद्र स्कूल तक जनसंपर्क किया और लोगों की समस्याओं के साथ-साथ वार्ड को बेहतर बनाने के बारे में भी जाना। इस दौरान उन्होंने लोगों को आश्वासन दिया कि वह बाढ़ की तरक्की के लिए लोगों के कंधे से कंधा मिलाकर 24 घंटे काम करेंगे।

कार्यालय उद्घाटन और जनसंपर्क के दौरान मौजूद लोगों में अनिल मंमगाई, अतुल सिन्हा, आशीष राठौर नागेंद्र सिंह अनिल बिश्नोई राजीव कुमार अंकुश अग्रवाल आदि प्रमुख थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *