बजरंग दल मनाएगा सेवा सप्ताह

Uttar Pradesh Uttarakhand टेक-नेट तीज-त्यौहार तेरी-मेरी कहानी नारी सशक्तिकरण लाइफस्टाइल

लव इंडिया संभल । बजरंग दल के तत्वावधान में महत्वपूर्ण बिंदुओं पर चर्चा हेतु जिला बैठक हुई जिसमें सभी कार्यकर्ताओं को विभिन्न जिम्मेदारियां सौंपी गईं। कार्यक्रम के शुभारंभ में भारत माता और भगवान राम के चित्र पर दीप प्रज्वलन एवं माल्यार्पण, विश्व हिंदू परिषद के विभाग संगठन मंत्री गौरव प्रताप जिलाध्यक्ष अमित वार्ष्णेय, वैभव गुप्ता एवं नितिन शर्मा राजेश गुप्ता दीक्षा चौधरी ने किया।

बजरंग दल के जिला संयोजक नितिन शर्मा ने बताया कि संगठन के राष्ट्रीय संयोजक नीरज दौनेरिया के आह्वान पर, जनपद के विभिन्न क्षेत्रों में संपर्क करके सेवा सप्ताह का आयोजन किया जाएगा, जिसमें सभी कार्यकर्ता समर्पित सेवाभाव से श्मशान घाट और उनमें बने मंदिरों की साफ-सफाई का तत्परता से कार्य करेंगे।

जिला मंत्री कपिल कुमार ने कहा कि सभी कार्यकर्ता एकजुट होकर गांव-गांव पहुंचकर, बजरंग दल के संदेश का प्रचार-प्रसार करें और प्रत्येक गांव में एक श्मशान का प्रयोग कराने का सफल प्रयास करें , ताकि संपूर्ण भारत में विभिन्नताएं समाप्त हों।

विश्व हिंदू परिषद के जिलाध्यक्ष अमित वार्ष्णेय ने कहा कि इसके लिए एक योजना बनाकर कार्य किया जाएगा और समाज के जागरूक लोगों से संपर्क करके इस पुनीत अभियान को गति प्रदान की जाएगी। इस अवसर पर शशांक वार्ष्णेय विष्णु कुमार एवम अनेक बजरंगी रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *