गौरव सैनी, माजिद उल्लाह खान को दो मिनट का मौन रखकर दी श्रद्धांजलि

Uttar Pradesh अपराध-अपराधी खेल-खिलाड़ी टेक-नेट शिक्षा-जॉब

लव इंडिया,संभल। पूर्व एमआईए छात्र गौरव सैनी (निवासी तिवारी सराय निकट स्कूल) और स्कूल के कंप्यूटर के अध्यापक ज़िया उल्लाह खान के बड़े भाई माजिद उल्लाह खां (निवासी कोट वेस्ट) के आकस्मिक निधन की खबर से हमें गहरा सदमा और दुख हुआ है। इस कठिन समय मे विधालय परिवार की प्रार्थनाएं गौरव सैनी एवं माजिद उल्लाह खान के परिवार और प्रियजनों के साथ हैं। गौरव सैनी, माजिद उल्लाह खान को श्रद्धांजलि देने के लिए आज दो मिनट का मौन रखा गया।माजिद उल्लाह खान का निधन लंबी बीमारी के बाद इतवार की सुबह दिल्ली के निजी अस्पताल मे हुआ था, जबकि पूर्व छात्र गौरव सैनी परिवारजनो के साथ शुक्रवार रात्रि एक निजी कार्यक्रम मे भाग लेने मुरादाबाद गए थे वहाँ पर सड़क हादसे मे मौत हो गयी।

गौरव कक्षा में एक सच्चा और जिंदादिल छात्र था, हमेशा सीखने और विभिन्न शैक्षिक कार्यकर्म में भाग लेने के लिए उत्सुक रहता था। उनके पास एक सकारत्मक ऊर्जा थी जो उनके आसपास के लोगों को प्रेरित करती थी, और ज्ञान के लिए उनका जुनून उनके हर काम में स्पष्ट था। उनके सकारात्मक रवैये और दोस्ताना स्वभाव ने उन्हें उनके सहपाठियों और शिक्षकों दोनों का चहेता बना दिया। गौरव के सामने एक उज्ज्वल भविष्य था और यह दुखद है कि वह हमें इतनी जल्दी छोड़कर चले गए। उन्हें एक समर्पित, मेहनती और दयालु व्यक्ति होने का एक चमकदार उदाहरण के रूप में मिशन इंटरनेशनल एकेडमी मे हमेशा याद किया जाएगा, और उनकी विरासत सभी विधालाय परिवार को प्रेरित करती रहेगी।

एमआईए ने एक मूल्यवान सदस्य खो दिया है, और गौरव हमेशा हमारे दिलों में एक विशेष स्थान रहेगा।खुदा से दुआ है कि दोनों मृतकों को खुदा स्वर्ग में उचित स्थान अदा करें, इस शोक सभा मे स्कूल मैनेजर मुशीर खान तरीन, स्कूल डारेक्टर शबाना कोसर, स्कूल प्रिंसिपल शानेरब, वरिष्ठ शिक्षिका परवींन ताज, रब ए नवाज़, शब्नूर ज़ुल्फि, तंज़िम् कासमी, फैजान अली, मामून खान,मतीन अहमद, रागिब अंसारी, मोहसीना, रज़िया, बुशरा,साबिहा, रमशा, आयशा, ज़िकरा, आदिबा, लुबना, साइमा परवीन, रूही खान, समरींन, सामिया, आदि मौजूद रहे,मीडिया कोऑर्डिनेटर जुनैद इब्राहिम ने शोकसभा का संचालित की गयी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *