कपूर कंपनी का पुल आज से अगले आदेश तक पूरी तरह से बंद

India Uttar Pradesh Uttarakhand टेक-नेट तेरी-मेरी कहानी नारी सशक्तिकरण युवा-राजनीति लाइफस्टाइल शिक्षा-जॉब

लव इंडिया, मुरादाबाद। सुरक्षा के मद्देनजर रेलवे ने कपूर कंपनी के पुल को अगले आदेश तक पूरी तरह से बंद करने का निर्णय लिया है। इसके तहत शुक्रवार की सुबह 10 बजे से कपूर कंपनी का पुल पूरी तरह से बंद हो जाएगा।

यह जानकारी उत्तर रेलवे मुरादाबाद मंडल के वरिष्ठ मण्डल वाणिज्य प्रबंधक/ कोचिंग सुधीर सिंह ने जारी एक विज्ञप्ति में दी। इस विज्ञप्ति के माध्यम से मुरादाबाद महानगर के समस्त लोगों को सूचित किया गया है को

मालूम हो कि 4 दिसंबर को रेलवे ने कपूर कंपनी पुल को मरम्मत के नाम पर दोपहिया वाहनों के लिए भी बंद कर दिया था और लोहे के एंगल लगा दिए थे ताकि दुपहिया वाहन पुल पर ना जा सके। इसके चलते लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा था और सिर्फ पैदल ही लोग पुल पार कर पा रहे थे लेकिन अब एक महीने के बाद अचानक 5 जनवरी को कपूर कंपनी पुल को पूरी तरह से बंद करने का निर्णय लिया गया है। इसका कारण पुल का जर्जर हो जाना बताया जा रहा है और अभी तक रेलवे मुख्यालय ने पुल की मरम्मत की अनुमति नहीं दी है। रेलवे के आइओडब्ल्यू डी के गुप्ता ने भी स्पष्ट किया है कि मुख्यालय से अनुमति मिलने के बाद ही कपूर कंपनी पुल के मरम्मत का काम शुरू होगा।

मालूम हो कि कि कपूर कम्पनी, मुरादाबाद स्थित रेलवे पुल को कल दिनांक 06.01.2023 को प्रातः 10 बजे से अग्रिम आदेश तक सुरक्षा की दृष्टि से पूर्ण रूप से सभी प्रकार के यातायात हेतु बंद कर दिया जाएगा तथा आवागमन हेतु वैकल्पिक मार्ग के लिए रेलवे लोको पुल का उपयोग किया जाएगा ।

सुधीर सिंह वरिष्ठ मण्डल वाणिज्य प्रबंधक/ कोचिंग उत्तर रेलवे, मुरादाबाद मण्डल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *