राजेश शंकर राजू के खिलाफ मुकदमा दर्ज होने की निंदा

Uttar Pradesh अपराध-अपराधी

लव इंडिया संभल । हिंदू जागृति मंच के सदस्यों द्वारा बहजोई के राजेश शंकर राजू के खिलाफ मुकदमा दर्ज होने पर निंदा की। पंजाबी मंदिर कोट पूर्वी ने संपन्न हुई हिंदू जागृति मंच की बैठक में वक्ताओं ने कहा कि बहजोई के पूर्व चेयरमैन एवं भाजपा के वरिष्ठ कार्यकर्ता राजेश शंकर राजू अच्छे और सच्चे दिल इंसान हैं। नेता और जनप्रतिनिधि का कर्तव्य होता है कि अगर कोई जनता का व्यक्ति किसी भी हालत में अपने नेता की सहायता लेने को आवाज लगाएं तो उसे यथाशीघ्र पहुंचना चाहिए। अथवा मदद करनी चाहिए। ऐसा ही राजेश शंकर राजू का स्वभाव है।

हिंदू जागृति मंच के मंडल अध्यक्ष अनंत कुमार अग्रवाल ने कहा कि बहजोई के पूर्व चेयरमैन एवं भाजपा नेता राजेश शंकर राजू को उनके स्वभाव, नीति और नियति को कौन नहीं जानता। लेकिन पुलिस द्वारा उनके विरुद्ध की गई कार्यवाही निंदनीय है। पुलिस अधिकारियों को राजेश शंकर राजू के कर्तव्य और निष्ठा को समझना चाहिए। जनता का कोई व्यक्ति जब जहां और जैसे चाहेगा अपने जनप्रतिनिधि से मदद लेगा। इसी कर्तव्य का पालन करते हुए राजेश शंकर राजू को पुलिस कार्यवाही का सामना करना पड़ रहा है जो कि निंदनीय है।

अजय कुमार शर्मा ने विश्वास व्यक्त किया कि राजेश शंकर राजू निरंतर पुलिस का सहयोग करते हैं। ऐसे में उन्हीं के खिलाफ मुकदमा दर्ज करना पूर्णता अनुचित एवं अनुपयुक्त है। उन्होंने संभल पुलिस अधिकारियों से अपनी कार्यवाही पर पुनर्विचार करने का आग्रह किया। सुभाष चंद्र मोंगिया, सुभाष चंद्र शर्मा, अरविंद शंकर शुक्ला, सरिता गुप्ता, शालिनी रस्तोगी, गुंजा गुप्ता, आशा गुप्ता, श्याम शरण शर्मा, विकास कुमार वर्मा, सुबोध कुमार गुप्ता, संतोष कुमार गुप्ता, मनीष रस्तोगी, प्रीति शर्मा आदि अनेक लोगों ने सामूहिक रूप से पुलिस कार्रवाई की निंदा करते हुए तुरंत राजेश शंकर राजू के खिलाफ की गई कार्यवाही को खत्म करके मुकदमा वापस लेना चाहिए। ऐसी पुरजोर मांग की। बैठक की अध्यक्षता अरुण कुमार अग्रवाल ने की तथा संचालन राजेंद्र गुर्जर ने किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *