बक्फ बोर्ड,लखनऊ से जमीन का विवाद निपटाने की आड़ में भाजपा नेता पर 3.72 लाख रुपए हड़पने का आरोप

Uttar Pradesh अपराध-अपराधी युवा-राजनीति
अनिल कुमार गर्ग जिन पर महिला
ने लगाए हैं गंभीर आरोप

Amroha News: लव इंडिया, अमरोहा। हसनपुर (Hasanpur) तहसील क्षेत्र के गांव शाहपुर कला स्थित जमीन के कुछ हिस्से पर मनिहार बिरादरी के कुछ लोग मुर्दों को दफन करते हैं जबकि मौला खंकर वाला कुआं (mohalla khankar wala well) निवासी सना परवीन (Sana Parveen) का कहना है यह जमीन उनके शौहर गौहर अली (Gauhar Ali) की है जो विदेश में रहते हैं और इस विवाद को निपटाने के लिए भारतीय जनता पार्टी के नेता ने यह कहकर 3.72 लाख रुपए हाफ लिए कि वह इस मामले को वक्फ बोर्ड लखनऊ से निस्तारित करा कर कब्जा करा देंगे, लेकिन आप टालमटोल कर रहे हैं इस पर महिला ने भाजपा नेता के खिलाफ जिलाधिकारी (District Magistrate) और पुलिस अधीक्षक (Superintendent of Police ) को प्रार्थना पत्र दिया है और कानूनी कार्यवाही की मांग की है जबकि भाजपा नेता ने महिला के आरोपों को पूरी तरह राजनीतिक साजिश करार दिया है।

जनपद के हसनपुर थाना अंतर्गत मुहल्ला खंकर वाला कुआं निवासी गौहर अली विदेश में रहते हैं और यहां उनकी पत्नी सना परवीन रहती है। सना परवीन ने गुरुवार को जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक को प्रार्थना पत्र दिया और इस प्रार्थना पत्र में कायस्थान निवासी अतुल कुमार गर्ग पर तमाम गंभीर लगाएं है। अतुल कुमार गर्ग भाजपा नेता हैं जो पहले भाजपा के शहर अध्यक्ष थे और इन दिनों हसनपुर विधानसभा क्षेत्र अध्यक्ष (Hasanpur assembly constituency president) बताए जाते हैं। फिलहाल, सच्चाई क्या है यह तो पुलिस प्रशासन की जांच में सामने आएगा लेकिन सना परवीन ने प्रार्थना पत्र के साथ साथ मीडिया को बातचीत का एक ऑडियो भी वायरल किया है। क्योंकि, ऑडियो वायरल के साथ-साथ जिलाधिकारी और एसपी को दिए पात्र के बाद सियासी गलियारों में यह चर्चा तेजी से हो रही है कि सत्ता की हनक में भाजपाई भी सपा और बसपाइओं के नक्शे कदम पर चल दिए हैं।

बकौल सना परवीन के, उनके पति गांव शाहपुर कलां स्थित गाटा संख्या 1055 के 1/6भाग के स्वामी हैं। मनिहार बिरादरी के कुछ लोग इस पर कब्जा करना चाहते हैं और आए दिन परेशान करते रहते हैं। सना परवीन का भतार परिवार के रिश्ते के भाई अदनान पुत्र नजम निवासी संभालियान ने कहा कि अतुल कुमार गर्ग (Atul Kumar Garg)भारतीय जनता पार्टी के अच्छे नेता है और इनकी पकड़ थाने व ऊपर तक है और इस जमीन के विवाद को निपटाने में वह तुम्हारी मदद कर देंगे। इस पर सना परवीन अपनी मां गिल्मा बेगम के साथ अतुल कुमार गर्ग से मिली तो उन्होंने मामले को निपटाने के लिए थाने से लेकर ऊपर तक देने के लिए 60 हजार रुपए की बात कही और आश्वासन दिया कि कब्जा हटाकर तार तार की वाइंडिंग करवा दूंगा फिर तुम्हें कोई परेशान नहीं करेगा।
महिला सना परवीन द्वारा भाजपा नेता के खिलाफ दिया गया प्रार्थना पत्र

इस पर सना परवीन ने अतुल कुमार घर की अपने शोहर से मोबाइल से बात कराई और 8 जुलाई को 7 हजार 14 जुलाई को 10 हजार और 22 जुलाई को 40 हजार रुपए नकद दिए। बकौल सना परवीन के इस बीच 2 अगस्त को अतुल कुमार गर्ग ने बताया कि मनिहार बिरादरी के लोग वक्फ बोर्ड, लखनऊ में मुकदमा डालकर 5 लाख रुपए में अपने नाम करवा रहे हैं। तुम्हें अपनी जमीन लेनी है तो 5 लाख का इंतजाम कर दो, मैं वकील से मुकदमा करा कर जमीन पर तुम्हारे लिए आदेश करा दूंगा। इस पर विदेश में रह रहे पति ने 7 अगस्त को 50 हजार रुपए 8 अगस्त को दो लाख रुपए और 13 अगस्त को 65 हजार रुपए नेट बैकिंग से अतुल कुमार गर्ग के खाते में दी लेकिन कब्जा नहीं दिलाया रुपए मांगे तो टालमटोल करने लगे और इस दौरान बक्फ बोर्ड लखनऊ में कागज लगाने की आड़ में कोरे स्टांप पेपर और कागजों पर हस्ताक्षर करा लिए। रुपए वापस मांगे तो उन्होंने इसी माह 6 सितंबर को कहा कि एक में तुम ने मुझसे गाड़ी खरीदी और दूसरे में गाड़ी 1 सप्ताह में वापस की।

सना परवीन ने इस मामले में जिलाधिकारी और एसपी से कानूनी कार्रवाई की मांग की है। दूसरी तरफ भाजपा नेता अतुल कुमार गर्ग ने सना परवीन का आरोपों को पूरी तरह बेबुनियाद बताया और इस सब के पीछे हसनपुर नगर पालिका के चेयरमैन की साजिश करार दिया है कहा कि पालिका चेयरमैन के खिलाफ उन्होंने शिकायत की थी इसलिए वह झूठे आरोप लगा रहे हैं अगर महिला को कोई शिकायत है तो वह पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करा सकती है, हम सारे साक्ष्य देंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *