रंगदारी मांगने में भाजपा के जिला उपाध्यक्ष गिरफ्तार

Uncategorized Uttar Pradesh अपराध-अपराधी टेक-नेट तीज-त्यौहार तेरी-मेरी कहानी युवा-राजनीति

उमेश लव, लव इंडिया, मुरादाबाद। हिंदू कॉलेज छात्रसंघ के पूर्व अध्यक्ष व मुरादाबाद भाजपा के जिला उपाध्यक्ष पर रंगदारी मांगने और धमकी देने का मुकदमा दर्ज किया गया है। यह मुकदमा भाजपा महिला मोर्चा की पूर्व महानगर अध्यक्ष के चिकित्सक पति ने कराया है। फिलहाल, पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है और देर रात पुलिस ने आरोपी भाजपा नेता गजेंद्र चौधरी को गिरफ्तार कर लिया।

भाजपा महिला मोर्चा की पूर्व अध्यक्ष अंजु लोचब के पति डॉ. ब्रजपाल सिंह लोचब ने थाना मझोला में भाजपा मुरादाबाद के जिला उपाध्यक्ष गजेंद्र चौधरी के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कराया है। दी गई तहरीर के अनुसार 19 सितंबर 2019 को भाजपा नेता गजेंद्र चौधरी उनके क्लिनिक पर आया और 65, 000 रुपए मांगने लगा न देने पर जान से मारने की धमकी दी।

वही तमंचा तानते हुए जेब से रुपए निकाल लिए।उसके बाद एक कार्यक्रम में गजेंद्र चौधरी उन्हें फिर मिला और धमकी दी तो वह वहा से चले गए। 10 फरवरी 2022 को गजेंद्र चौधरी का एक गुर्गा उनकी क्लीनिक पर आया और दो लाख रुपए की मांग करने लगा। उस व्यक्ति ने मोबाइल पर गजेंद्र चौधरी से बात कराई।

रुपए न देने पर मुझे परिवार सहित जान से मारने की धमकी दी। जिसके डर से मैंने घर से दो लाख रुपए मंगवाकर उस व्यक्ति को दे दिए। गजेंद्र चौधरी की आए दिन मांगने वाली रंगदारी से परेशान होकर उन्होंने पुलिस की शरण ली है और मुकदमा पंजीकृत कराया है। रिपोर्ट दर्ज के बाद हरकत में आई पुलिस देर रात में ही आरोपित भाजपा नेता और जिला भाजपा के उपाध्यक्ष गजेंद्र चौधरी को हिरासत में ले लिया और कई चरणों में पूछताछ के बाद अब पुलिस ने गिरफ्तारी की पुष्टि कर दी है।

फिलहाल, पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्यवाही शुरू कर दी है। प्रभारी निरीक्षक संजय कुमार पांचाल का कहना है की विवेचना की जा रही है जो भी तथ्य सामने आए उसके आधार पर दोषियों के खिलाफ कार्यवाही की जाएगी।

वही इस प्रकरण को लेकर सत्ता के गलियारों में अनेक तरह चर्चाएं हैं। बावजूद इसके, भाजपा का कोई पदाधिकारी इस प्रकरण में कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है। सूत्रों की मानें तो यह मुकदमा एक पुराने वायरल वीडियो को लेकर लिखवाया गया है और इसकी पटकथा कुछ भाजपा नेताओं द्वारा ही तैयार की गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *