स्वास्थ्य विभाग ने मूंदी आंखें और सेहल रोड पर बिना पंजीकरण के चल रहा नर्सिंग होम

Uncategorized

लव इंडिया, मुरादाबाद। सिरसवां दोराहा सेहल रोड पर बिना पंजीकरण के ए एन नर्सिंग होम चल रहा है क्योंकि कृपा के चलते स्वास्थ्य विभाग के जिम्मेदार अफसर ने आंखें मूंद ली है।

सेहल रोड, सिरसवां दोराहा पर किचन शॉप के बराबर के रास्ते पर ए एन नर्सिंग होम चल रहा है जो मुख्य चिकित्सा अधिकारी कार्यालय में पंजीकृत नहीं है बावजूद इसके ए एन नर्सिंग होम का संचालन लोगों को आश्चर्यचकित कर रहा है लेकिन स्वास्थ विभाग के सूत्रों की माने तो यह आम बात है क्योंकि बिना साहब और विभाग की कृपा से कोई भी व्यक्ति आम आदमी के जीवन से खिलवाड़ नहीं कर सकता लेकिन यहां यह नर्सिंग होम जायज है।

स्वास्थ विभाग के आला अधिकारियों की कृपा से चल रहे ए एन नर्सिंग होम के संचालक डॉक्टर अब्दुल्ला है जो अपने को बीएएमएस बताते हैं इसके अलावा यहां पर डॉक्टर नाजिया अख्तर है जो खुद को स्त्री रोग विशेषज्ञ होने का दावा करती हैं लेकि

डॉक्टर अब्दुल्ला बीएएमएस है लेकिन रजिस्ट्रेशन ना कराए जाने के सवाल पर कहते हैं कि अभी शुरुआत की है जल्द पंजीकरण करा लिया जाएगा बिना पूछे ही वह स्पष्ट कर देते हैं अंग्रेजी दवाओं से हम इलाज नहीं करते बल्कि आयुर्वेदिक दवाओं से मरीजों को पूरी तरह से ठीक करते हैं जबकि मीडिया को सफाई देने के दौरान उनके यहां चारपाई पर भर्ती मरीज को अंग्रेजी कंपनी की ग्लूकोस की बोतल दी जा रही थी। इस पर डॉक्टर अब्दुल्ला कहते हैं कि यह हमारे चाचा है लेकिन सवाल यह है कि जब एलोपैथिक तरीके से उपचार की विशेषज्ञता हासिल नहीं है तो फिर चाचा के ही जीवन से खिलवाड़ की कोशिश क्यों हो रही थी।

इस संबंध में क्षेत्रीय आयुर्वेदिक अधिकारी कार्यालय से भी जानकारी की गई तो उन्होंने भी अपने यहां ए एन नर्सिंग होम के रजिस्ट्रेशन से इनकार किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *