अवैध अस्पताल में सर्जरी की सुविधा, बीयूएमएस कर रहा ऑपरेशन

Uncategorized

सर्जरी से डिलीवरी के बाद महिला की शौच और मूत्र की नालिका को कर दिया एक बिना पंजीकरण के चल रहे केबीएन हेल्थ केयर एवं जच्चा बच्चा केंद्र का कारनामा परिजनों ने किया हंगामा, समझौता कर मामले को निपटाया मोहम्मद आरिफ ने

लव इंडिया, मुरादाबाद। जनपद के मूंढापांडे ब्लाक के करनपुर में मैन तिराहा पर रिजवान दरोगा जी की मार्केट में संचालित केबीएन हेल्थ केयर एंड जच्चा-बच्चा केंद्र के डॉक्टर मोहम्मद आरिफ ने चिकित्सा क्षेत्र में नया कमाल कर दिया।

उन्होंने टांडा क्षेत्र की गर्भवती महिला ( रेहाना काल्पनिक नाम) की सर्जरी की और बाद में शौच और मूत्र नालिका को एक साथ जोड़ दिया। सर्जरी के कुछ देर के बाद महिला को दिक्कत होनी शुरू हो गई तो डॉक्टर आरिफ और डॉक्टर तरन्नुम ने चेकअप किया तो उन्हें अपनी गलती का एहसास हुआ और मरीज को रेफर कर दिया।

इस पर महिला के परिजन बिगड़ गए और उन्होंने हंगामा शुरू कर दिया तो डॉक्टर आरिफ ने अपने करीबियों को बुला लिया और किसी तरह मामले को सुलझाया। इसकी एवज में उन्होंने लगभग दो लाख रुपए महिला के परिजनों को दिए। साथ ही इलाज कराने में भी सहायता का आश्वासन दिया। तब कहीं महिला के परिजन राजी हुए। इस संबंध में डॉक्टर आरिफ से जानकारी की गई तो उन्होंने इस तरह का कोई भी मामला होने से इनकार किया है।

मालूम हो कि केबीएन हेल्थ केयर एवं जच्चा बच्चा केंद्र बिना पंजीकरण के संचालित है और इस संबंध में जब मुख्य चिकित्सा अधिकारी से बातचीत की गई तो उन्होंने बताया कि जल्द ही करनपुर में टीम भेजकर छापामार कार्यवाही कराई जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *