A-ONE की आड़ में सब गोलमाल है…

Uncategorized

मुरादाबाद। डिलारी थानाक्षेत्र के करनपुर रोड, जुलढकिया के पास, चाँदखेड़ी के सामने एवन हेल्थ केयर सेंटर है जो मुख्य चिकित्सा अधिकारी कार्यालय में बिना रजिस्ट्रेशन के संचालित है। जबकि एवन हेल्थ केयर सेंटर के बोर्ड पर रजिस्ट्रेशन नंबर 23241 दर्ज है।

खुश खबरी, खुश खबरी, खुशखबरी के साथ क्षेत्र में वितरित किए गए पंपलेट को अगर आप सच मान बैठे तो आपको दिक्कत हो सकती है क्योंकि यहां सब कुछ गोलमाल है।

करनपुर रोड जुलरकिया के पास, चाँदखेड़ी के सामने, डिलारी (मुरादाबाद) में एवन हैल्थ केयर सेन्टर खुला है और कहने को यहां पर Dr. Naseem Khan B.A.M.S. (जनरल फिजिशियन), Dr. Saini, B.A.M.S. (जनरल फिजिशियन), Dr. Monish M.B.B.S., MD, Dr. Shama B.U.M.S. (स्त्री रोग गायनोलोजिस्ट अलीगढ़) हैं लेकिन क्या आपने कभी डॉक्टर सैनी और डॉक्टर शर्मा नाम सुना है हमने तो नहीं सुना और इस नाम के कोई भी डॉक्टर सीएमओ कार्यालय में पंजीकृत नहीं है।

बावजूद इसके आपको यहां पर उपचार के दौरान कई सुविधाएं उपलब्ध कराने का दावा किया जा रहा है इनमें खून की जाँच की सुविधा।पित्त की पथरी। गुर्दे की पथरी का इलाज। द्वारा शुगर की जाँच, बच्चेदानी, आंत का बढ़ जाना। हर्निया का इलाज।रसौली का इलाज। सांस के मरीजो के लिए नेबुलाईजर की सुविधा, लिकोरिया का इलाज। बच्चेदानी की गांठ का इलाज। सभी प्रकार के ऑपरेशन। बवासीर का इलाज।नार्मल डिलिवरी की सुविधा। छोटे बड़े ऑपरेशन की सुविधा।दाद, खाज, खुजली, नाक, कान, गला, मलेरिया, डेंगू, टाइफाइड, बच्चों की समस्त बिमारी शुगर का इलाज, ब्लडप्रेशर व हड्डी की बिमारी, गठिया, जोड़ो में दर्द खांसी, जुकाम, नसों का दर्द कोलस्ट्रोन बढ़ना, लीवर का बढ़ना, काले पिलिये का सम्पूर्ण इलाज फेफड़ो व में पानी आना आदि रोगों का सफल इलाज किया जाता है। इतना ही नहीं आपको रिझाने के लिए रविवार के दिन फ्री ईलाज किया जाता है। एवन हेल्थ केयर सेंटर एवं जच्चा बच्चा केंद्र के संबंध में मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. एमसी गर्ग का कहना है लोगों को भ्रमित करके इलाज करने वाले झोलाछाप ओं के खिलाफ सख्त कार्यवाही के तहत लगातार अभियान चलाया जा रहा है और किसी को भी बख्शा नहीं जाएगा क्योंकि उनके यहां यह अस्पताल भी पंजीकृत नहीं है। इसलिए जल्द कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *