Janta Diagnostic Center गंवा में गोलमाल है सब गोलमाल है…

Uncategorized

उमेश लव, लव इंडिया, मुरादाबाद/संभल। संभल जिले की गुन्नौर तहसील के गंवा में संचालित जनता अल्ट्रासाउंड सेंटर यूं तो क्षेत्र में चर्चित है लेकिन यहां सब कुछ गोलमाल है क्योंकि डॉक्टर के बजाय यहां टेक्नीशियन अल्ट्रासाउंड कर रहा है। इतना ही नहीं जिस डॉक्टर के नाम से अल्ट्रासाउंड का रजिस्ट्रेशन कराया गया था, अब उसने भी हाथ खींच लिया है।

गुन्नौर तहसील क्षेत्र ही नहीं बल्कि संभल जनपद सीमा से लगे हयातनगर और अमरोहा जिले के आदमपुर थाना क्षेत्र तक जनता अल्ट्रासाउंड सेंटर को चिकित्सा के क्षेत्र में 99% लोग जानते हैं लेकिन लव इंडियन नेशनल जो बता रहा है वह लोगों को आज तक मालूम नहीं था क्योंकि जनता अल्ट्रासाउंड सेंटर डॉक्टर अंकित त्यागी के कागजों के आधार पर संचालित हो रहा था और डॉक्टर अंकित त्यागी हापुड़ जनपद के बताए जाते हैं यानी कि यह साफ है कि जनता अल्ट्रासाउंड सेंटर गंवा पर अभी तक जो भी अल्ट्रासाउंड किए जा रहे थे वह सभी टेक्नीशियन द्वारा किए जा रहे थे और इसकी जानकारी क्षेत्र के उन चिकित्सकों को भी नहीं थी जिन्हें जनता अल्ट्रासाउंड सेंटर पर अति विश्वास था।

…लेकिन अब बुरी खबर यह है कि डॉक्टर अंकित त्यागी ने भी जनता अल्ट्रासाउंड सेंटर से अपना नाता तोड़ लिया है और उन्होंने इस संबंध में संभल के मुख्य चिकित्सा अधिकारी को भी अवगत करा दिया है। ऐसे में स्पष्ट है कि जनता अल्ट्रासाउंड सेंटर पूरी तरह से फर्जीवाड़ा कर संचालित हो रहा है और यहां की रिपोर्टों पर विश्वास करना जान को जोखिम में डालने के समान है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *