मुखाग्नि स्थल पर पहुंचा मुलायम सिंह का पार्थिव शरीर, अखिलेश यादव दे रहे मुखाग्नि

India Uncategorized Uttar Pradesh तेरी-मेरी कहानी युवा-राजनीति

सैफई। धरतीपुत्र मुलायम सिंह यादव अपनी अंतिम महायात्रा के बाद मुखाग्नि स्थल पर पहुंच गए हैं और कुछ ही देर में उनके पार्थिक शरीर का विधि विधान से अंतिम संस्कार किया जाएगा।मुलायम सिंह यादव का पार्थिव शरीर मुखाग्नि स्थल पर लाया गया है। कुछ ही देर में उन्हें मुखाग्नि दी जाएगी।

बेटे अखिलेश और बहू डिंपल ने निभाईं अंतिम रस्में

समाजवादी पार्टी के संस्थापक मुलायम सिंह यादव का अंतिम संस्कार किया जाएगा। अखिलेश यादव ने अपनी पत्नी डिंपल यादव के साथ अंतिम संस्कार से पहले की विधियां की गईं। इस दौरान परिवार के काफी लोग साथ रहे।

नेताजी के पार्थिव शरीर को ओढ़ाया तिरंगा, दी सलामी

सैफई के नुमाइश ग्राउंड में रखे नेताजी के पार्थिव शरीर को तिरंगे में लपेटा गया है। साथ ही उत्तर प्रदेश पुलिस की ओर से उन्हें आखिरी सलामी दी गई है।

शिवपाल, रामगोपाल यादव समेत स्वामी प्रसाद मौर्य ने दी श्रद्धांजलि

मंगलवार को सैफई के नुमाइश ग्राउंड में रखे मुलायम सिंह यादव के पार्थिव शरीर को अंतिम नमन करने वालों की कतार लगी हुई है। नेताजी के सबसे लाड़ले भाई शिवपाल यादव, रामगोपाल यादव के साथ स्वामी प्रसाद मौर्य ने भी श्रद्धांजलि दी।

बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव और चंद्रशेखर राव सैफई पहुंचे

सपा संस्थापक मुलायम सिंह के अंतिम दर्शन के लिए तेलंगाना के सीएम कल्वाकुंतला चंद्रशेखर राव और बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव सैफई पहुंचे हैं। दोनों ने नेताजी को श्रद्धांजलि दी। बता दें कि लालू परिवार मुलायम परिवार का रिश्तेदार भी है।

दोनों डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक और केशव प्रसाद मौर्य पहुंचे

पूर्व सीएम मुलायम सिंह यादव को अंतिम विदाई देने के लिए प्रदेश के दोनों डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक और केशव प्रसाद मौर्य सैफई पहुंचे हैं। दोनों ने मुलायम को अंतिम नमन किया।

आंध्र प्रदेश के पूर्व सीएम चंद्रबाबू नायडू ने दी श्रद्धांजलि

तेलुगु देशम पार्टी के अध्यक्ष और आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एन. चंद्रबाबू नायडू ने उत्तर प्रदेश के सैफई में पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के संस्थापक मुलायम सिंह को अंतिम सम्मान दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *