bollywood: जिम में वर्क आउट करते सीने में दर्द उठा, सलमान खान के डुप्लीकेट सागर पांडे का निधन

India International बॉलीवुड




सलमान खान (Salman Khan) के हमशक्ल और उनके बॉडी डबल का रोल निभाने वाले सागर पांडे (Sagar Pandey) का निधन हो गया है। बताया जा रहा है कि सागर को जिम में वर्कआउट करते समय अचानक सीने में दर्द उठा था. इसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। दीपेश भान, राजू श्रीवास्तव के बाद कलाकार सागर पांडे का भी जिम में अटैक आने के बाद अचानक निधन हो गया।

फिल्म अभिनेता सलमान खान का रोल निभाने वाले को स्टार सागर पांडे का कार्डिएक अटैक से निधन हुआ। जिम में वर्कआउट के दौरान उन्हें कार्डिएक अटैक आया था। जिम में एक के बाद एक अचानक हो रही मौत की खबरों से जिम जाने वाले दहशत में आए।

इस खबर के आते ही बॉलीवुड इंडस्ट्री शॉक्ड हो गई है। शाहरुख खान के बॉडी डब्ल प्रशांत वाल्डे ने इस बात की जानकारी दी है। बॉलीवुड हंगामा में छपी एक खबर के अनुसार सागर जिम में थे और अचानक ही उनकी मौत हो गई। उन्हें हिंदू ह्रदय सम्राट बाला साहेब ठाकरे अस्पताल पहुंचाया गया जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। प्रशांत इस खबर को सुनने के बाद सदमें है। उनका कहना कि सागर एक दम फिट थे. बहुत कम उम्र में ही वो चले गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *