पीएम मोदी बोले- हमारे सपने और संकल्प भी विराट होंगे’, क्योंकि 2047 में विकसित भारत बनाना है…

India Uttar Pradesh Uttarakhand खाना-खजाना खेल-खिलाड़ी टेक-नेट तीज-त्यौहार तेरी-मेरी कहानी नारी सशक्तिकरण बॉलीवुड युवा-राजनीति लाइफस्टाइल वीडियो शिक्षा-जॉब

प्रधानमंत्री ने कहा कि ‘हमें सभी वोटरों तक पहुंचना है। हर वर्ग, हर परंपरा तक पहुंचना है। हमें सबका विश्वास हासिल करना है। और यह सबका प्रयास होगा तो देश की सेवा के लिए सबसे ज्यादा सीटें भी भाजपा को ही मिलेंगी।’भाजपा के राष्ट्रीय अधिवेशन का आज दूसरा दिन है।

आज पार्टी के शीर्ष नेताओं ने पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। इस दौरान प्रधानमंत्री मोदी ने पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि ‘अगले 100 दिन में हमें जुट जाना है। सभी वोटरों तक पहुंचना है। हर वर्ग, हर परंपरा तक पहुंचना है। हमें सबका विश्वास हासिल करना है। और यह सबका प्रयास होगा तो देश की सेवा के लिए सबसे ज्यादा सीटें भी भाजपा को ही मिलेंगी।

‘प्रधानमंत्री ने कहा, ‘कल मुझे पदाधिकारियों के साथ बैठने का अवसर मिला। मैं नड्डा जी को और उनकी पूरी टीम को और आप सबको बधाई देता हूं। जब मैं एक साल के काम की रिपोर्टिंग सुन रहा था, तब मैं इतना प्रभावित हुआ कि भाजपा के कार्यकर्ता सत्ता में रहने के बावजूद समाज के लिए इतना कार्य करते हैं। ये दो दिन में जो चर्चा हुई, देश के उज्ज्वल भविष्य के लिए हमारे संकल्प को दृढ़ करने वाली बातें हुई हैं।’

कमल का फूल ही हमारा कैंडिडेट, दोबारा टिकट की उम्मीद रखनेवालों के लिए बोले प्रधानमंत्री मोदी

उन्होंने कहा कि ‘कमल का फूल ही लोकसभा चुनाव में हमारा उम्मीदवार है।’ उन्होंने कहा कि सबको मिलकर यही प्रयास करना है कि कमल की जीत सुनिश्चित हो। प्रधानमंत्री मोदी की इस बात के पीछे कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं।

नई दिल्ली में भाजपा के राष्ट्रीय अधिवेशन के दौरान पीएम मोदी ने कहा कि कमल का फूल ही हमारा कैंडिडेट है। माना जा रहा है कि यह दोबारा टिकट कि इच्छा रखने वालों के लिए संदेश है,आम चुनाव से पहले राजधानी दिल्ली में भाजपा के दो दिवसीय अधिवेशन में प्रधानमंत्री मोदी ने पार्टी के नेताओं को बड़ा संकेत दिया है।

राजनीतिक जानकारों का कहना है कि पीएम मोदी ने दोबारा टिकट की इच्छा रखने वालों को संदेश दिया है कि अगर उनका टिकट कट भी जाए तो भी उन्हें नए प्रत्याशी की जीत के लिए पूरा प्रयास करना है। अधिवेशन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लोकसभा चुनाव का टारगेट रख दिया है। उन्होंने कहा कि अकेले भारतीय जनता पार्टी को 370 के पार जाना है। इसके अलावा एनडीए का लक्ष्य 400 के पार है।

भाजपा के महासचिव विनोद तावड़े ने बताया, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने चुनाव के लिए प्रत्याशी का ऐलान कर दिया है। उन्होंने कहा कि कमल का फूल ही सभी 543 सीटों के लिए हमारा प्रत्याशी है। उम्मीदवारों का चयन होता रहेगा लेकिन पार्टी के कार्यकर्ताओं को अगले 100 दिन कड़ी मेहनत करनी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *