Ayodhyadham: श्रीराम लला की मंगला और शयन आरती के लिए ऑनलाइन पास, 28 फरवरी तक बुकिंग फुल

India International Uttar Pradesh Uttarakhand खाना-खजाना खेल-खिलाड़ी टेक-नेट तीज-त्यौहार तेरी-मेरी कहानी नारी सशक्तिकरण बॉलीवुड युवा-राजनीति लाइफस्टाइल शिक्षा-जॉब


रामलला की आरती पास के लिए 28 फरवरी तक बुकिंग फुल हो गई हैं। रामलला की मंगला और शयन आरती के लिए ऑनलाइन पास बन रहा है। दोनों आरती में शामिल होने के लिए अभी केवल 20-20 पास निर्गत किए जा रहे हैं। धीरे-धीरे इसकी संख्या बढ़ाई जाएगी।राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट की ओर से राम भक्तों के लिए सुविधा बढ़ाई जा रही है।

इसी क्रम में भारी भीड़ के चलते बंद की गई ऑनलाइन आरती पास की सुविधा फिर से शुरू कर दी गई है। रामलला की मंगला व शयन आरती के लिए ट्रस्ट की ओर से ऑनलाइन पास जारी किए जा रहे हैं। भक्तों में रामलला की आरती का साक्षी बनने की उत्सुकता इस कद्र है कि आगामी 28 फरवरी तक के लिए पास बुक हो चुके हैं। रामलला की मंगला आरती सुबह 4:30 बजे होती है। शयन आरती रात 10 बजे होती है। दोनों आरती में शामिल होने के लिए अभी केवल 20-20 पास निर्गत किए जा रहे हैं। धीरे-धीरे इसकी संख्या बढ़ाई जाएगी। श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट कार्यालय के काउंटर से पास जारी किए जाने की सुविधा फिलहाल अभी बंद है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *