Horoscope: 23 जनवरी को किसका होगा भाग्योदय, जानने को पढ़िए अपना राशिफल

India International Uttar Pradesh Uttarakhand अपराध-अपराधी खाना-खजाना खेल-खिलाड़ी टेक-नेट तीज-त्यौहार तेरी-मेरी कहानी नारी सशक्तिकरण बॉलीवुड युवा-राजनीति लाइफस्टाइल शिक्षा-जॉब

अयोध्या में श्री राम मंदिर में रामलाल की प्राण प्रतिष्ठा हो चुकी है, क्योंकि ग्रह नक्षत्र बदल गए हैं क्या आपके जीवन के ग्रह नक्षत्र बदलें। जानने को पढ़िए उत्तराखंड के जाने माने ज्योतिषाचार्य पंडित संदीप आत्रेय शास्त्री से अपना राशिफल… …23 जनवरी को किसका होगा भाग्योदय…

मेष राशि :- बुद्धि व धन का दुरुपयोग न करें।व्यापार में स्थिति नरम रहेगी।भ्रातृपक्ष में विरोध की संभावना है।आय-व्यय समान रहेगा। स्वास्थ्य ठीक रहेगा।व्यर्थ प्रपंच में समय न गंवाकर काम पर ध्यान दीजिए।मेल-मिलाप से काम बनाने की कोशिश सफल होगी। मान-सम्मान में वृद्धि होगी।

वृषभ राशि :- कामकाज में आ रहा अवरोध दूर होकर प्रगति का रास्ता मिल जाएगा। मान-सम्मान में वृद्धि होगी। अच्छे कार्य के लिए रास्ते बना लेंगे। अपने हित के काम सुबह-सवेरे ही निपटा लें,क्योंकि आगे कामकाज सीमित तौर पर ही बन पाएंगे। स्वास्थ्य का पाया भी कमजोर बना रहेगा।

मिथुन राशि :- यात्रा प्रवास का सार्थक परिणाम मिलेगा।मेल-मिलाप से काम बनाने की कोशिश लाभ देगी।अपने काम में सुविधा मिल जाने से प्रगति होगी।समाज में मान-सम्मान बढ़ेगा। नवीन जिम्मेदारी बढ़ने के आसार रहेंगे।अपने काम को प्राथमिकता से करें।चिंतनीय वातावरण से मुक्ति मिलेगी।

कर्क राशि :- मेहमानों का आगमन होगा।राजकीय कार्यों से लाभ।पैतृक सम्पत्ति से लाभ।मेहमानों का आगमन होगा।पुरानी गलती का पश्चाताप होगा।विद्यार्थियों को लाभ।दाम्पत्य जीवन सुखद रहेगा।वाहन चालन में सावधानी बरतें।बातचीत में संयम बरतें।आय के अच्छे योग बनेंगे।

सिंह राशि :- परिवारजन का सहयोग व समन्वय काम को बनाना आसान करेगा।समाज में मान-सम्मान बढ़ेगा।आय-व्यय की स्थिति समान रहेगी।शैक्षणिक कार्य आसानी से पूरे होते रहेंगे।स्वास्थ्य उत्तम रहेगा।व्यापार व व्यवसाय में ध्यान देने से सफलता मिलेगी।संतोषजनक सफलता मिलेगी।

कन्या राशि :– अपनों का सहयोग मिलेगा।पत्नी व संतान पक्ष से थोड़ी चिंता रहेगी।शिक्षा में आशानुकूल कार्य होने में संदेह है।व्यापार व व्यवसाय में स्थिति ठीक रहेगी।नौकरी में पदोन्नति की संभावना है।मित्रों से सावधान रहें।शारीरिक सुख के लिए व्यसनों का त्याग करें।कार्य सफल होंगे।

तुला राशि :– मन प्रसन्न बना रहेगा।अचल संपत्ति की खरीद अथवा कृषि उद्यम में रुचि पैदा होगी।आपसी प्रेम-भाव में बढ़ोतरी होगी।भविष्य की योजनाओं पर विचार विमर्श होगा।सहयोग प्राप्त होगा।अपने आपको अधिक सक्रिय पाएंगे।परामर्श आदि सभी का सहयोग मिलेगा।

वृश्चिक राशि :- दिन-भर का माहौल आडंबरपूर्ण और व्ययकारी होगा।वरिष्ठ लोगों से कहासुनी वातावरण में तनाव पैदा करेंगे।उतावलेपन से बचे।संयमित भाषा का इस्तेमाल करें।कुछ कार्यक्रम बदलने होंगे।किसी को हानि पंहुचाने की चेष्टा न करें अन्यथा हानि संभव है।स्वविवेक से कार्य करे।

धनु राशि :– घर के सदस्य मदद करेंगे और साथ ही आर्थिक बदहाली से भी मुक्ति मिलने लगेगी।प्रियजनों से समागम का अवसर मिलेगा।अवरुद्ध कार्य संपन्न हो जाएंगे।सभा-सोसायटी में सम्मान मिलेगा।पद-प्रतिष्ठा बढ़ाने के लिए कुछ सामाजिक कार्य संपन्न होंगे।पसंदीदा भोज्य पदार्थों की प्राप्ति होगी।

मकर राशि :– प्रतिष्ठा बढ़ाने वाले कुछ सामाजिक कार्य संपन्न होंगे।आमोद-प्रमोद का दिन होगा और व्यावसायिक प्रगति भी होगी।जीवन स्तर में सुधार की अपेक्षा रहेगी। ज्ञान-विज्ञान की वृद्धि होगी और सज्जनों का साथ भी रहेगा। मनोरथ सिद्धि का योग है। स्त्री-संतान पक्ष का सहयोग मिलेगा।

कुंभ राशि :– कुछ कार्य भी सिद्ध होंगे।व्यर्थ की भाग-दौड़ से यदि बचा ही जाए तो अच्छा है।प्रियजनों से समागम का अवसर मिलेगा।अवरुद्ध कार्य संपन्न हो जाएंगे। कुछ तनाव हो सकता हैं।महत्वपूर्ण कार्य को समय पर बना लें तो अच्छा ही होगा।भाई-बहनों का प्रेम बढ़ेगा।स्वविवेक से कार्य करेें।

मीन राशि :- आशा और उत्साह के कारण सक्रियता बढ़ेगी।आगे बढ़ने के अवसर लाभकारी सिद्ध हो रहे हैं।कोई प्रिय वस्तु अथवा नवीन वस्त्राभूषण प्राप्त होंगे।सभा-गोष्ठियों में मान-सम्मान बढ़ेगा।धार्मिक आस्थाएं फलीभूत होंगी।सुख-आनंद कारक समय है।यात्रा सुखद रहेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *