Horoscope: 21 जनवरी को क्या है आपके ग्रहों की चाल, बता रहे हैं उत्तराखंड के ज्योतिषाचार्य पंडित संदीप आत्रेय शास्त्री

India International Uttar Pradesh Uttarakhand अपराध-अपराधी खाना-खजाना खेल-खिलाड़ी टेक-नेट तीज-त्यौहार तेरी-मेरी कहानी नारी सशक्तिकरण बॉलीवुड युवा-राजनीति लाइफस्टाइल शिक्षा-जॉब

21 जनवरी2024 को क्या है आपके ग्रहों की चाल, लव इंडिया नेशनल के ऑनलाइन पाठकों को बता रहे हैं उत्तराखंड के ज्योतिषाचार्य पंडित संदीप आत्रेय शास्त्री

मेष राशि :- सार्वजनिक जीवन में कीर्ति बढ़ेगी।आय से अधिक खर्च होगा।भावुकता में लिए फैसले बदलने होंगे।संपत्ति विवाद में उलझे रहेंगे।क्रोध की अधिकता रहेगी।मौज मस्ती पर धन खर्च होगा।

वृषभ राशि :- आपके व्यवहार से सहकर्मी खुश होंगे।जीवन में नई उड़ान भरने का समय आया है,इसका लाभ लें।पारिवारिक जनों से भेंट होगी।अनायास खर्च हो सकता है।सामाजिक कार्यक्रमों में भाग ले सकेंगे।

मिथुन राशि :- अपने व्यवहार में परिवर्तन लाएं।अनावश्यक खर्च बढेगा।जल्दबाजी में लिए फैसले बदलने पड़ेंगे।अतिथियों का आगमन होगा।स्वयं पर विश्वास रखें और पूरी मेहनत से कार्य करें,सफलता मिलेगी।

कर्क राशि :- व्यापार सम्बन्धित योजना लाभप्रद सिद्ध होगी।अपनी छवि सुधारने में लगे रहेंगे।शत्रु परास्त होंगे।आवास निवास सम्बन्धित समस्या का समाधान होगा।शारीरिक पीड़ा संभव है।

सिंह राशि :- पारिवारिक समस्या का समाधान आपसी सहमति से होगा।संतान के किए कृत्य से दुखी रहेंगे।अनावश्यक खर्च होगा।नए वस्त्र आभूषण प्रप्त हो सकते हैं।

कन्या राशि :- काम को कल पर न छोडें।आलस को त्यागें और समर्पित भाव से काम करें।आपकी कार्यशैली को बदलें।अपने अधीनस्थों का सहयोग मिलेगा।बड़ों के मार्गदर्शन में काम करना फायदेमंद रहेगा।

तुला राशि :– नई जिमेदारी मिलने से खुश होंगे।प्रतियोगी सफल होंगे।खेल प्रशासन और न्याय विभाग से जुड़े लोग ख्याति प्राप्त कर सकते हैं।विरोधी आपका नाम ख़राब कर सकते हैं।सामाजिक कीर्ति बढ़ेगी।

वृश्चिक राशि :- उत्साह में वृद्धि के योग हैं।नया कार्य शुरू करना चाहते हैं जिसमें सफलता मिलेगी।लकड़ी के व्यापार से जुड़े लोग अच्छा मुनाफा कमा सकते हैं।नए लोगों से संपर्क बढेगा।समय अनुकूल है।

धनु राशि :– व्यापारिक नये अनुबंध होंगे।कार्य कुशलता से सभी का दिल जीत लेंगे।भाई बहनों का साथ मिलेगा।वाहन खरीदने का मन बना रहे हैं जो जल्द पूरा होगा।पारिवारिक सुख मिलेगा।

मकर राशि :- बेहतर सफलता के लिए अधिक मेहनत करनी होगी।निजी संबंधों में कठोर फैसले लेने होगे।आप सोचते बहुत हैं पर कर नहीं पाते।बचपना छोड़े और अपने करियर पर ध्यान दें।समय रहते कार्य पूरे करें तो ही जीवन में सफल होंगे।

कुम्भ राशि :- भाग्योदय की संभावना है।कार्य में आ रही रुकावट सहज ही दूर होगी।साझेदारी से लाभ होगा।आपके सहकर्मी ही आपकी आलोचना करेंगे।उच्च अध्ययन के लिए विदेश जा सकते हैं।मित्रों से सहयोग मिलेगा।

मीन राशि :- कार्य विस्तार के लिए समय उपयोगी है।व्यापार में नए अनुबंध होंगे।साझेदारी में आपके द्वारा लिए गए निर्णय लाभदायी होंगे।पारिवारिक समस्या आपके प्रयत्नों से हल होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *