Horoscope: 11जनवरी को किस राशि के जातक की नौकरी में स्थान परिवर्तन की हैं संभावनाएं, जानिए आपकी राशि भी…

India International Uttar Pradesh Uttarakhand अपराध-अपराधी खाना-खजाना खेल-खिलाड़ी टेक-नेट तीज-त्यौहार तेरी-मेरी कहानी नारी सशक्तिकरण बॉलीवुड युवा-राजनीति लाइफस्टाइल शिक्षा-जॉब

लव इंडिया नेशनल के पाठकों के लिए खुशखबरी। एक बार फिर से हम अपने पाठकों के लिए दैनिक राशिफल की शुरुआत कर रहे हैं और इस बार आपको दैनिक राशिफल बताएंगे उत्तराखंड के जाने वाले ज्योतिषाचार्य पंडित संदीप आत्रेय शास्त्री। आप इनसे अपनी समस्याओं का समाधान जानने के लिए 98370-81951 पर कॉल भी कर सकते हैं…। क्या होने वाला है 11 जनवरी को आपके जीवन में जानने को अंत तक जरूर पढ़ें…

मेष राशि :- भौतिक सुख-संपदा में वृद्धि होगी।व्यापार में मुनाफा होगा। घरेलू दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है।क्रोध पर नियंत्रण रखें और बहस करने से बचें।धार्मिक कार्यों में व्यस्त रहेंगे।वाहन के रखरखाव के लिए धन खर्च हो सकता है।परिवार के साथ किसी धार्मिक कार्यक्रमों में शामिल हो सकते हैं।नौकरी में उच्चाधिकारियों का सपोर्ट मिलेगा।

वृषभ राशि :- शत्रु पराजित होंगे।लंबे समय से अटके हुए कार्यों में सफलता मिलेगी।व्यापारिक स्थिति सुदृढ़ होगी।नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं।शैक्षिक कार्यों में बाधाओं का सामना करना पड़ सकता है।कार्यक्षेत्र में सफलता मिलेगी।मानसिक शांति बनाएं रखें।आज फैमिली और फ्रेंड्स के सपोर्ट से कार्यों में आने वाली सभी अड़चनें दूर होंगी।

मिथुन राशि :– मन शांत रहेगा।वैवाहिक जीवन में खुशियां आएंगी,लेकिन क्षणए रुष्टा-क्षणे तुष्टा के भाव रहेंगे।आत्मसंयत रहे।खर्चों की अधिकता से मन परेशान रहेगा।आय के नए स्त्रोत बनेंगे।पारिवारिक जीवन की दिक्कतें दूर होंगी।रिश्तों में सुधार आएगी,लेकिन बच्चों के सेहत को लेकर मन परेशान रहेगा।शैक्षिक कार्यों में अच्छे रिजल्ट मिलेंगे।जीवनसाथी का सपोर्ट मिलेगा। जिससे मन प्रसन्न रहेगा।

कर्क राशि :- आत्मविश्वास में वृद्धि होगी।सामाजिक कार्यों में हिस्सा लेंगे।कड़ी मेहनत के बाद ही सफलता मिलेगी।जॉब चेंज करने के नए अवसर मिलेंगे।भावुकता से बचें। पारिवारिक जीवन में शांति लाने का प्रयास करें।आय में वृद्धि के योग बनेंगे,लेकिन कारोबार में थोड़ी चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है।शैक्षिक कार्यों में सफलता मिलेगी।भौतिक सुख-संपदा में वृद्धि होगी।माता के स्वास्थ्य में सुधार होगा और वैवाहिक जीवन में खुशनुमा माहौल रहेगा।ऑफिस में वाद-विवाद से बचें।

सिंह राशि :- मन प्रसन्न रहेगा।व्यापार में विस्तार के नए अवसर मिलेंगे।आय के नए साधनों से धन-दौलत में वृद्धि होगी।सरकारी कर्मचारियों का स्थानांतरण हो सकता है।नौकरी और कारोबार में वातावरण अनुकूल रहेगा।व्यापारिक स्थिति सुदृढ़ होगी।घर में धार्मिक कार्यों का आयोजन हो सकता है।उच्चाधिकारियों को सहयोग मिलेगा।नौकरी में प्रमोशन के अवसर मिलेंगे।क्रोध से बचें और पिता के स्वास्थ्य पर ध्यान दें।

कन्या राशि :- उच्चाधिकारियों के सहयोग मिलेगा।कार्यों की बाधाएं दूर होंगी।ऑफिस में वाद-विवाद से बचें।क्रोध पर काबू रखें। धन आगमन के नए मार्ग खुलेंगे।जीवनसाथी से थोड़ी अनबन हो सकती है।वाणी में मधुरता आएगी।पिता के स्वास्थ्य पर ध्यान दें।शैक्षिक कार्यों में नई उपलब्धियां हासिल होंगी।तरक्की के नए अवसर मिलेंगे।मन प्रसन्न रहेगा।स्वास्थ्य को लेकर लापरवाही ना बरतें।

तुला राशि :- भाई-बहन से चल रहे आर्थिक विवादों से छुटकारा मिलेगा।संतान पक्ष से शुभ समाचार मिलेंगे।काम के सिलसिले में यात्रा करनी पड़ सकती है।आय के नए साधनों से धन लाभ होगा।पारिवारिक जीवन सुखमय व्यतीत होगा।मन प्रसन्न रहेगा,लेकिन कार्यक्षेत्र में थोड़ी डिस्टर्बेंस रहेगी।क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा के भाव रहेंगे।नई जॉब का ऑफर मिल सकता है।स्वास्थ्य अच्छा रहेगा।नौकरी और कारोबार में भी तरक्की करेंगे।

वृश्चिक राशि :– पारिवारिक जीवन में खुशियां आएंगी।नौकरी और कारोबार में वातावरण अनुकूल रहेगा।धन का आवक बढ़ेगा,लेकिन खर्चों की अधिकता से मन परेशान रहेगा।व्यापार में धन लाभ होगा।सुख-संपदा में वृद्धि होगी।परिजनों के सहयोग मिलेगा।कार्यों में आ रही अड़चने दूर होगी।स्वास्थ्य अच्छा रहेगा।रिश्ता में सुधार आएगा,लेकिन भावुकता से बचें और माता-पिता के स्वास्थ्य पर ध्यान दें।

धनु राशि :- व्यावसायिक सफलता मिलेगी।धन आगमन के नए मार्ग खुलेंगे।संतान के सेहत पर ध्यान दें।आय के नए साधनों से धन लाभ होगा।शैक्षिक कार्यों में सफलता हासिल होगी।ऑफिस में नए प्रोजेक्ट की जिम्मेदारी मिलेगी।जीवनसाथी के स्वास्थ्य पर ध्यान दें।कारोबार में तरक्की के नए अवसर मिलेंगे,लेकिन मन परेशान रहेगा।स्वास्थ्य को लेकर लापरवाही ना बरतें।कार्यक्षेत्र में आ रही चुनौतियों से ना घबराएं और कामयाबी हासिल करने के लिए निरंतर प्रयास करते रहें।

मकर राशि :- धार्मिक कार्यों में मन लगेगा।कार्यों की जिम्मेदारियां बढ़ेंगी।लंबे समय से चली आ रही परेशानियां दूर होंगी।स्वास्थ्य को लेकर सचेत रहें।खर्चों पर नियंत्रण रखें।वैवाहिक जीवन में खुशनुमा माहौल रहेगा।व्यावसायिक स्थिति सुदृढ़ होगी।सुख-सुविधाओं में जीवन गुजारेंगे।प्रोफेशनल लाइफ में थोड़ा बिजी शेड्यूल रहेगा और कार्यों को पूरा करने के लिए ऑफिस में ज्यादा टाइम स्पेंड करना पड़ सकता है।

कुंभ राशि :- आत्मविश्वास से भरपूर रहेंगे।पुराने मित्रों से मुलाकात होगी,जिससे मन प्रसन्न रहेगा।कार्यस्थल पर चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है।ऑफिस में व्यर्थ के विवाद से बचें और अपने काम पर फोकस करें।इससे नौकरी में प्रमोशन के चांसेस बढ़ेंगे और आपकी परफॉर्मेंस भी अच्छी रहेगी।पारिवारिक जीवन में सुख-शांति बनी रहेगी।आय के नए स्त्रोत बनेंगे।व्यापार में भी मुनाफा होगा।स्वास्थ्य पर थोड़ा ध्यान दें।

मीन राशि :– व्यापारिक लाभ होगा।संतान पक्ष से शुभ समाचार मिलेंगे।स्वास्थ्य में सुधार होगा।अध्यात्म में मन लगेगा।समाज में मान-सम्मान मिलेगा।व्यापार में विस्तार के नए अवसर मिलेंगे।घर में धार्मिक कार्यों का आयोजन हो सकता है।नौकरी में स्थान परिवर्तन के संभावनाएं हैं।वैवाहिक जीवन सुखमय रहेगा।सेहत के प्रति सचेत रहें।बौद्धिक कार्यों से धन लाभ होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *