H&M इंडिया ने रांची में अपने पहले स्टोर का इनॉग्रेशन किया

India International Uttar Pradesh Uttarakhand खाना-खजाना खेल-खिलाड़ी टेक-नेट तीज-त्यौहार तेरी-मेरी कहानी नारी सशक्तिकरण बॉलीवुड युवा-राजनीति लाइफस्टाइल

लव इंडिया, रांची: सस्टेनेबल तरीके से सर्वोत्तम कीमत पर फैशन और क्वालिटी के लिए मशहूर इंटरनेशनल रिटेलर H&M इंडिया ने रांची के मॉल ऑफ रांची में अपने पहले स्टोर का उद्घाटन किया।

1286 वर्गमीटर में फैला, लेटेस्ट इंटीरियर ट्रेंड्स के साथ डिज़ाइन किया गया, यह स्टोर एक मॉर्डन और शानदार शॉपिंग एक्सपीरियंस प्रदान करता है, जिसमें H&M के लेटेस्ट कलेक्शन बच्चों के लिए रु.399 महिलाओं के लिए रु.499 और पुरुषों के लिए रु.499 से शुरू होने वाले किफायती कीमत पर हैं।

नए स्टोर के उद्घाटन को बेहतरीन कलेक्शन की मदद से खास बनाया गया है, जिसमें न्यू सीज़न किड्स कलेक्शन शामिल है, जिसमें बेसिक से लेकर फंक्शनल आयटम तक सबकुछ 799 रुपए से शुरू होता है।

इसके अतिरिक्त नए लांच हुए स्टोर में पुरुषों के डेनिम की एक विशाल रेंज के साथ-साथ महिलाओं के लिए तैयार की गई प्री-फ़ॉल स्टाइल की काफी वैरायटी देखने को मिलेगी। विशाल रेंज और वैरायटी होने के कारण कस्टमर को नए स्टाइल ट्राय करने का मौका मिलता है। शानदार फैब्रिक और वैरायटी वाला ये कलेक्शन किफायती किमतों पर उपलब्ध है।

H&M इंडिया के कंट्री सेल्स मैनेजर यानीरा रामिरेज़ ने कहा कि “हम रांची में अपने स्टोर में बड़ी संख्या में H&M को पसंद करने वाले फैशन लवर्स को देखर बेहद खुश हैं। हम लोगों को उनकी अपनी अनूठी पर्सनल स्टाइल को अपना ने और उसे प्रदर्शित करने के लिए प्रोत्साहित करना चाहते है। ये शहर जबरदस्त संभावनाओं से भरा हुआ है, हम हमेशा अपने ग्राहकों को ध्यान में रखते हुए काम करते हैं। हम सस्टेनेबल तरीके से फैशन, बेजोड़ क्वालिटी और किफायती कीमत का कॉम्बीनेशन प्रदान करते हैं।

“H&M India is now present in Mall of Ranchi, Ranchi along with www.hm.com and Myntra. Store Address: Mall Name & Location – Mall of Ranchi/ 304, Raturod, Kumhartoli, Ranchi, Jharkhand -834001

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *