MAMIFOREXEYE FINTECH में टिमिट के छात्र का इंटर्नशिप के लिए चयन

India Uttar Pradesh टेक-नेट तेरी-मेरी कहानी युवा-राजनीति लाइफस्टाइल शिक्षा-जॉब

लव इंडिया, मुरादाबाद। टिमिट ने विद्यार्थियों के प्लेसमेंट के नये कीर्तिमान स्थापित किये हैं व इसे मैनेजमेंट शिक्षा में मंडल का प्रथम कॉलेज बनाया है। टिमिट में पढ़ने वाले विद्यार्थियों के सुनहरे भविष्य को संवारने के लिए प्लेसमेंट सेल लगातार नामचीनी कंपनियों की प्लेसमेंट ड्राइव व इंटर्नशिप ड्राइव आयोजित करता रहता है।

इसी क्रम में प्रतिष्ठित ममीफोरेक्सेये फिनटेक प्रा. लिमिटेड कंपनी ने एमबीए प्रीफाइनल ईयर के विद्यार्थियों के लिए इंटर्नशिप ड्राइव का आयोजन किया गया था। इस ड्राइव में एमबीए के विद्यार्थियों ने भाग लिया। कम्पनी ने टिमिट के विद्यार्थियों को बिजनेस डेवलपमेंट इंटर्न के पद पर इंटरव्यूज किये। सभी कठिन चयन प्रक्रिया के बाद अंतिम चरण में एमबीए के मोहम्मद गुलाम हुसैन अंसारी का चयन हुआ व ज्वाइनिंग लैटर प्रदान किया।





इस अवसर पर टिमिट के प्रिंसिपल डॉ. विपिन जैन ने विद्यार्थियों को सम्बोधित करते हुये कहा कि वैश्विक स्तर की दिग्गज कंपनियों में कार्यप्रणाली सीखते हुए अपने सपनों को साकार करना ही व्यवसायिक एमबीए कोर्स का उद्देश्य होता है। विद्यार्थियों को अब बाजार में हर उपलब्ध अवसर का भरपूर लाभ उठाना चाहिये और पूरी लगन व मेहनत से अपने सपनों को साकार करना चाहिये। टिमिट पूरे मंडल मंे सर्वोत्तम है व हमारे छात्रों को उच्चतम स्तर का प्लेसमेंट दिया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *