टिमिट की छात्रा का इंटर्नशिप के लिए इंडोरामा वेंचर, बैंकॉक में चयन

India International Uttar Pradesh Uttarakhand खाना-खजाना खेल-खिलाड़ी टेक-नेट तेरी-मेरी कहानी नारी सशक्तिकरण युवा-राजनीति शिक्षा-जॉब

लव इंडिया, मुरादाबाद। इंडोरामा वेंचर, बैंकॉक में टिमिट की छात्रा का इंटर्नशिप के लिए चयन बडे़ ही हर्ष का विषय है कि बहुप्रतिष्ठित मल्टीनेशनल कम्पनी इंडोरामा वेंचर जो कि बैंकाॅक स्थित है ने एमबीए- कॉर्पाेरेट प्रीफाइनल ईयर की रिद्धि जैन को फाइनेंशियल एनालिस्ट इंटर्न की पोस्ट पर ज्वाइनिंग प्रदान की है।

ज्ञात हो कि टिमिट में पढने वाले छात्र-छात्राओं के सुनहरे भविष्य को संवारने के लिए प्लेसमेंट सेल लगातार नामचीनी कंपनियों की प्लेसमेंट ड्राइव व इंटर्नशिप ड्राइव आयोजित करता रहता है। इस अवसर पर टिमिट के निदेशक प्रो. विपिन जैन ने विद्यार्थियों को सम्बोधित करते हुये कहा कि वैश्विक स्तर की कंपनियों में कार्य करते हुये उंचाइयों को प्राप्त करना ही व्यवसायिक कोर्स का उद्देश्य होता है और टिमिट अपने विद्यार्थियों को रोजगार परक ज्ञान, सम्यक चरित्र व सम्यक दर्शन देने को कटिवद्ध है विद्यार्थियों को हर उपलब्ध अवसर का भरपूर लाभ उठाना चाहिये और उन्हे पूरी लगन व मेहनत से अपने सपनों को साकार करना चाहिये।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *