जेल से रिहा होने के बाद कुख्यात अनिल दुजाना धमका रहा था गवाहों को, UPSTF ने किया ढेर

India Uttar Pradesh अपराध-अपराधी टेक-नेट

लव इंडिया, मेरठ। गैंगस्टर अनिल दुजाना एनकाउंटर में ढेर: STF ने मेरठ में मार गिराया, मीडिया जानकारी के मुताबिक कई राज्‍यों में 60 से ज्‍यादा केस थे। UPSTF ने अपने स्थापना दिवस पर स्वयं को तोहफ़ा दिया।

इसी एसटीएफ की टीम ने मार गिराया कुख्यात दुजाना को

पश्चिम का दुर्दांत अपराधी अनिल दुजाना STF से मुठभेड़ में मारा गया,नोएडा के बादलपुर का अनिल दुजाना मेरठ में मारा गया,टीम अमिताभ यश को बड़ी सफलता।

ग्रेटर नोएडा : गौतमबुद्ध नगर के कुख्यात गैंगस्टर अनिल दुजाना को उत्तर प्रदेश स्पेशल टास्क फोर्स ने मेरठ में मार गिराया है।

अदालत में पेशी के दौरान कुख्यात अनिल दुजाना

शुरुआती जानकारी के मुताबिक मेरठ में यूपी एसटीएफ और अनिल दुजाना गैंग के बीच सीधी मुठभेड़ हुई। जिसमें अनिल दुजाना ढेर हो गया है।

अस्पताल लाया गया अनिल दुजाना

आपको बता दें कि अनिल दुजाना गौतमबुद्ध नगर, गाजियाबाद, दिल्ली-एनसीआर और हरियाणा में आतंक का पर्याय माना जाता था।

कुख्यात अनिल दुजाना का फाइल फोटो

करीब एक सप्ताह पहले वह जेल से रिहा हुआ था। जेल से रिहा होते ही उसने गौतमबुद्ध नगर में अपने खिलाफ गवाही दे रहे लोगों को धमकियां दी थीं।

यूपी के टॉप 65 माफियाओं की सूची में नाम था अनिल दुजाना का

कुछ दिनों पहले यूपी के टॉप 65 माफियाओं की लिस्ट यूपी सरकार के कार्यालय से जारी की गई थी। इसमें ग्रेटर नोएडा के अनिल दुजाना का नाम भी शामिल था कुख्यात बदमाश अनिल दुजाना पिछले काफी समय से दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद था।

मुठभेड़ स्थल के पा के पास से बरामद कार

लेकिन कुछ समय पहले वह जमानत पर बाहर आ गया जेल से बाहर आते ही अनिल दुजाना ने जयचंद प्रधान मर्डर केस में उसकी पत्नी और गवाह संगीता को धमकी दी।

यह तमंचा भी मिला कुख्यात अनिल के पास से

इसके बाद उच्च अधिकारियों ने एक्शन लेते हुए अनिल दुजाना के खिलाफ पिछले सप्ताह में 2 मुकदमे दर्ज किए। दुजाना की गिरफ्तारी के लिए नोएडा पुलिस की स्पेशल सेल टीम और एसटीएफ टीम लगी हुई थी।

कोर्ट में पेशी के दौरान पुलिस हिरासत पर कुख्यात अनिल दुजाना

बताया जा रहा है कि पिछले कुछ दिनों के दौरान 7 टीमों ने 20 से भी ज्यादा स्थानों पर लगातार छापेमारी कर रही थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *