क्षमता से अधिक भरे थे कोल्ड स्टोर में आलू, ऐसे में फट गईं दीवारें और अभी दबे हुए हैं लगभग 25 मजदूर

India Uttar Pradesh Uttarakhand अपराध-अपराधी टेक-नेट तीज-त्यौहार तेरी-मेरी कहानी नारी सशक्तिकरण युवा-राजनीति

लव इंडिया, संभल। इस्लामनगर रोड स्थित भर रही कोल्ड स्टोर में बड़ी घटना 30 मजदूरों के दबे होने की सूचना आ रही है। पुलिस प्रशासन मौके पर पहुंच गया है और राहत और बचाव कार्य शुरू कर दिया है। मौके पर एसडीएम चंदौसी मौजूद हैं। BR कोल्ड स्टोर चौराहा चौराहे से इस्लामनगर रोड की तरफ स्थित है।

कोल्ड स्टोर का चेंबर गिरा, दर्जनों मजदूरों के दबे होने की खबर

कोल्ड स्टोर के मालिक अंकुर अग्रवाल बताए जाते हैं फिलहाल प्रशासन बचाव और राहत कार्य में लगा हुआ है और अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं की है की चेंबर गिरने से कितने मजदूर फंसे हुए हैं और किस स्थिति में है।

A big incident is being reported about 30 laborers being buried in the cold store located on Islamnagar Road. Police administration has reached the spot and started relief and rescue operations. SDM Chandausi is present on the spot. BR Cold Store is situated at Chauraha Chauraha towards Islamnagar Road. Ankur Aggarwal, the owner of the cold store, is told that at present the administration is engaged in rescue and relief work and has not yet confirmed how many laborers are trapped due to the collapse of the chamber.

इस्लामनगर रोड स्थित भर रही कोल्ड स्टोर में बड़ी घटना 30 मजदूरों के दबे होने की सूचना आ रही है। पुलिस प्रशासन मौके पर पहुंच गया है और राहत और बचाव कार्य शुरू कर दिया है। मौके पर एसडीएम चंदौसी मौजूद हैं। BR कोल्ड स्टोर चौराहा चौराहे से इस्लामनगर रोड की तरफ स्थित है। कोल्ड स्टोर के मालिक अंकुर अग्रवाल बताए जाते हैं फिलहाल प्रशासन बचाव और राहत कार्य में लगा हुआ है और अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं की है की चेंबर गिरने से कितने मजदूर फंसे हुए हैं और किस स्थिति में है।

यहां कोल्ड स्टोर में क्षमता से अधिक आलू का भर दिए गए। इससे कोल्ड स्टोर की दीवारें फट गईं. कोल्ड स्टोर ढहने से करीब 25 मजदूर दब गए, जिन्हें निकालने की कोशिश की जा रही है। घटना के बाद पहुंचे दबे मजूदरों के परिजन रोते-बिलखते रहे। फिलहाल बचाव कार्य जारी है। घटना के बाद मजदूरों के परिजनों और स्थानीय लोगों ने आक्रोश में आकर कोल्ड स्टोरेज में तोड़फोड़ शुरू कर दी। सूचना के बाद मौके पर पुलिस पहुंच गई। तीन जेसीबी की मदद से बचाव कार्य जारी है। बताया जा रहा है कि अमोनिया गैस का भी रिसाव हो रहा है, जिससे अफरातफरी मची हुई है।

चंदौसी थाना क्षेत्र के इस्लामनगर रोड के बर्रई में AR कोल्ड स्टोरेज है. बताया जा रहा है कि यहां क्षमता से अधिक आलू का भराव कर दिया गया।ओवरलोड होने की वजह से आज स्टोर की दीवारें फट गईं और कोल्ड स्टोर ढह गया। इससे अंदर काम कर रहे लगभग 25 मजदूर दब गए हैं। कोल्ड स्टोरेज ढहने की घटना के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई। आनन-फानन में सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस व प्रशासन की टीमों ने मौके पर पहुंचकर बचाव कार्य शुरू कर दिया है। फिलहाल, तीन JCB की मदद से बचाव कार्य चल रहा है। इस घटना को लेकर स्थानीय लोगों में कोल्ड स्टोरेज के मालिक के खिलाफ आक्रोश है।

वहीं घटना के बाद से कोल्ड स्टोर को ठंडा रखने वाली अमोनिया गैस का भी रिसाव तेजी से हो रहा है। इसकी वजह से बचाव कार्य में दिक्कत आ रही है। घटना के बाद मौके पर DM, SP व SDM और पुलिस फोर्स मौजूद हैं. वहीं कोल्ड स्टोर के मलबे में दबे मजूदरों के परिजन भी मौजूद हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *