उमेश पाल कांड में अतीक अहमद के भाई अशरफ के दो और सहयोगी गिरफ्तार

India Uttar Pradesh Uttarakhand अपराध-अपराधी टेक-नेट युवा-राजनीति

लव इंडिया, बरेली। जिला जेल में माफिया अतीक अहमद के भाई अशरफ से बिना पर्ची से मुलाकात करने वाले दो गुर्गों को बिथरी पुलिस ने गिरफ्तार किया है। बताया जाता है कि पकड़े गए दोनों गुर्गे राशिद, फुरकान इज्जत नगर थाना क्षेत्र व मीरगंज थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं। यह गुर्गे अशरफ के इशारे पर काम किया करते थे।

सूत्र यह भी बताते है कि अशरफ का साला सद्दाम और लल्ला गद्दी अशरफ से मिलकर साजिश भी रचा करते थे। बरेली पुलिस सद्दाम और लल्ला गद्दी की तलाश में लगातार जगह जगह दबिश दे रही है ताकि उन्हें पकड़ने में उमेश पाल कांड के अनसुलझी गुत्थी को और ज्यादा सुलझाया जा सके।

इस मामले को लेकर आज एसपी सिटी समेत कई थानों की फोर्स सद्दाम के आवास थाना बारादरी स्थित फाईक इन्क्लेव पहुंची और छानबीन कर तथ्यों को जुटाने के बाद मकान को सीज कर दिया गया है।

Bareilly. Bithri police have arrested two operatives who met Ashraf, brother of Mafia Atiq Ahmed, without a slip in the District Jail. It is said that both the arrested henchmen are residents of Rashid, Furkan Izzat Nagar police station area and Mirganj police station area. These henchmen used to work on the instructions of Ashraf.

एसपी सिटी राहुल भाटी ने बताया कि घटना के संबंध में तीन चार दिन पहले एक मुकदमा दर्ज हुआ था, जिसमें फुरकान पुत्र इम्तियाज अली निवासी इज्जत नगर, राशिद पुत्र वासिद अली निवासी मीरगंज को गिरफ्तार किया गया है। यह दोनों गैर कानूनी रूप से सद्दाम और लल्ला गद्दी से मिला करते थे। आज दोनों को गिरफ्तार करके जेल भेजा जा रहा है।

बारादरी समेत कई थानों की फोर्स के साथ एसपी सिटी जिस मकान पर सद्दाम किराए पर रहता था वहां जांच कर महत्वपूर्ण सुराग जुटाने के बाद मकान को सीलिंग की कार्यवाही की जा रही है। मकान मालिक की तरफ से सद्दाम के खिलाफ बगैर आईडी और किरायानामा के रहने पर धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज कराया गया था।कॉलोनी में लगे सीसीटीवी व डीवीआर का बैकअप निकाल कर जांच की जा रही है। साथ ही वहां रहने वाले किराएदारों का सत्यापन किया जा रहा है। जो भी इस मामले में संलिप्त पाया जाएगा उसके खिलाफ कार्यवाही की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *