तीसरे दिन हुआ “एकाउंट्स एवेंजर्स” एवं “इलेक्ट्रिक करेंन्ट्स” के मध्य क्रिकेट मैच

India Uttar Pradesh Uttarakhand खेल-खिलाड़ी टेक-नेट

मुरादाबाद मण्डल के रेलवे स्टेडियम में आयोजित किये जा रहे अंतर विभागीय क्रिकेट टूर्नामेंट के आज तीसरे दिन का मैच “एकाउंट्स एवेंजर्स” एवं “इलेक्ट्रिक करेंन्ट्स” के मध्य खेला गया ।मुरादाबाद मण्डल के रेलवे स्टेडियम, मुरादाबाद में अंतर विभागीय क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन किया जा रहा है। इस टूर्नामेंट के तीसरे दिन “एकाउंट्स एवेंजर्स” एवं “इलेक्ट्रिक करेंन्ट्स” के मध्य क्रिकेट मैच खेला गया।

आज के इस मैच में “एकाउंट्स एवेंजर्स” ने पहली पारी खेलते हुए श्री अमित शर्मा (वरिष्ठ मण्डल वित्त प्रबंधक ) की कप्तानी में कुल 17.5 ओवर में 10 विकेट खोकर मात्र 84 रन बनाये। जिसमें टीम के कप्तान श्री अमित शर्मा ने ही सर्वाधिक 12 गेंदों में 3 चोक्कों की सहायता से 16 रन, रवि जिंदल ने 18 गेंदों में 2 चोक्कों की सहायता से 12 रन, श्रीकांत मीना ने 22 गेंदों में 01 चोक्के की सहायता से 10 रन बनाते हुए पूरी टीम अतिरिक्त 19 रन की सहायता से कुल 84 रन ही बना पाई।

जिसका पीछा करते हुए “इलेक्ट्रिक करेंन्ट्स” की टीम ने श्री सचिन गोयल (वरिष्ठ मण्डल विधुत अभियंता / सामान्य ) की कप्तानी में मात्र 2 विकेट खोकर 12.4 ओवर में 85 रन बनाकर मैच में विजय प्राप्त की । “इलेक्ट्रिक करेंन्ट्स की टीम से सर्वाधिक रन बनाने वालों में गुल्जाव वाहिद ने 41 गेंदों में 03 चोक्कों की सहायता से 38 रन, भूपेंद्र ने 25 गेंदों में 03 चोक्कों की सहायता से 23 रन बनाये। खेल सचिव श्री राजेन्द्र शर्मा ने मैच का संचालन किया । “इलेक्ट्रिक कर्रेन्ट्स” के गुल्जाव वाहिद आज इस मैच के मैन ऑफ द मैच रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *