विदेशी फंडिंग के शक में पुष्पा के निर्माताओं के 15 ठिकानों पर इनकम टैक्स की छापेमारी

India International Uttar Pradesh Uttarakhand बॉलीवुड

ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘पुष्पा’ बनाने वाली प्रोडक्शन कंपनी मैथ्री मूवी मेकर्स के कई ठिकानों पर इनकम टैक्स विभाग की छापेमारी हुई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अधिकारियों को संदेह है कि कंपनी में प्रवासी भारतीयों के भी पैसे लगे हैं। सूत्रों के मुताबिक अधिकारियों को कंपनी में विदेशी फंडिंग का शक है, जिसकी वजह से यह छापेमारी की गई है। बता दें कि हाल ही में कपनी ने कई साउथ सुपरस्टार्स को बड़ी रकम देकर अपनी फिल्मों के लिए साइन किया है।

इसी शक के आधार पर इनकम टैक्स विभाग ने कंपनी के तीन मालिकों यलमंचिली रविशंकर, नवीन अर्नेनी और चेरुकुरी मोहन के आवास सहित 15 ठिकानों पर छापेमारी की है। जानकारी के मुताबिक यह रेड अभी भी जारी है।मैथ्री मूवी मेकर्स फिल्म प्रोडक्शन कंपनी अब तक कई सुपरहिट फिल्मों का निर्माण कर चुकी है। कंंपनी के बैनर तले बनी फिल्म रंगस्थलम और श्रीमंथुडु जैसी फिल्में ब्लॉकबस्टर साबित हुई हैं।

रिपोर्ट्स के दावों के मुताबिक सोमवार की सुबह से ही आईटी विभाग के अधिकारी कंपनी के ऑफिस पहुंच गए और कार्रवाई शुरू कर दी। बताया जा रहा है कि रेड के लिए अलग-अलग राज्यों से अधिकारी हैदराबाद पहुंचे हैं। फिलहाल इनकम टैक्स विभाग की तरफ से इस रेड को लेकर अब तक कोई बयान जारी नहीं किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *