भाजपा और आम आदमी पार्टी एक ही सिक्के के दो पहलू… जान चुकी दिल्ली की जनता यह सच: मुहम्मद अहमद

India Uttar Pradesh तेरी-मेरी कहानी युवा-राजनीति

लव इंडिया, दिल्ली। अल्पसंख्यक कांग्रेस उत्तर प्रदेश के वाईस चेयर मैन एवं दिल्ली एमसीडी चुनाव में अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की ओर से पर्यवेक्षक मुहम्मद अहमद आज सोमवार को श्री राम कॉलोनी वार्ड 246 के ए ब्लॉक कांग्रेस उम्मीदवार जुलेफिकार अली हाजी बल्लू पहलवान के समर्थन में जनसभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि दिल्ली एमसीडी चुनाब में कांग्रेस ने सभी 250 वार्डो में उम्मीदवार उतारे हैँ और सभी उम्मीदवार शानदार प्रदर्शन कर रहें हैं।

अल्पसंख्यक कांग्रेस उत्तर प्रदेश के वाईस चेयर मैन ने कहा कि जनता का रुझान पूरी तरह कॉंग्रेस के साथ है, जनता अब बदलाव चाहती है, क्योंकि जनता जानती है कि बीजेपी और आम आदमी पार्टी दोनों में कोई भेद नहीं हैं। ये दोनों पार्टियां एक ही सिक्‍के के दो पहलू हैं। केजरीवाल बीजेपी के लिए काम कर रहें हैं। वह सिर्फ उन्ही प्रदेशों में चुनाव लड़ते हैं। जहां कांग्रेस मजबूत होती है, जहाँ कांग्रेस मजबूत होती है। बीजेपी केजरीवाल को फ़र्ज़ी विपक्ष बनाकर खड़ा करती है। बीजेपी मुल्क में नफरत फैलाने का काम कर रही भाई चारा खत्म करने की साजिश कर रही है।

अल्पसंख्यक कांग्रेस उत्तर प्रदेश के वाईस चेयर मैन मुहम्मद अहमद ने कहा कि केजरीवाल दिल्ली में मरकज में ताला लगने, सी ए,एन आर सी पर बिलकिस बानो के गुनहगारों के सजा माफ जैसे मुद्दों पर बीजेपी के साथ दिखाई देते हैँ। दिल्ली की जनता केजरीवाल और बीजेपी का पूरा सच जान गईं है। दिल्ली एमसीडी में कांग्रेस एक बड़ी ताक़त बनकर उभरेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *