हिंदू और मुसलमान मिलकर भाजपा को सत्ता से हटाएंगे: मुहम्मद अहमद

India Uttar Pradesh Uttarakhand खाना-खजाना खेल-खिलाड़ी टेक-नेट तीज-त्यौहार तेरी-मेरी कहानी नारी सशक्तिकरण युवा-राजनीति

लव इंडिया, मुरादाबाद। जब हिन्दू और मुसलमान एक साथ कांग्रेस को वोट करते थे तब पूरे देश से भाजपा के सिर्फ़ दो सांसद होते थे। अगर फिर से भाजपा को दो सीटों पर पहुंचाना है तो फिर से हिन्दू और मुसलमानों को कांग्रेस को मिलकर वोट करना होगा।

सोमवार को अल्पसंख्यक कांग्रेस उत्तर प्रदेश के वाईस चेयरमैन मुहम्मद अहमद अपने मुरादाबाद मंडल प्रभारी बनने पर मुरादाबाद सदर ब्लॉक में इस्लाम नगर गोहरपुर में जयवीर सिंह गुर्ज़र के निवास पर आयोजित स्वागत सभा को सम्बोधित कर रहे थे। मुहम्मद अहमद ने कहा कि देश के हिन्दू और मुसलमानों दोनों ही समुदायों को समझ में आ गया है कि अगर भाजपा को हटाना है तो कांग्रेस में लौटना होगा। सपा और बसपा में बंटने से सीधा फ़ायदा भाजपा को होता है।

इस मौके पर एक दर्जन से अधिक बीजेपी. बसपा और सपा विचारधारा के जयवीर सिंह गुर्जर सुमित कुमार गुर्ज़र नितिन चौधरी शुभम शर्मा अमित कुमार याकूब सैफी नासिर घोसी जाबूल हसन मुहम्मद हनीफ नाबाबुल हसन आदि कार्यकर्त्ता कांग्रेस में शामिल हुए*कांग्रेस में शामिल सभी कार्यकर्त्ताओ को अल्पसंख्यक कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष मुहम्मद अहमद एवं किसान नेता प्रियांक चौधरी ने फूल माला पहना कर स्वागत कियाबैठक में बब्बू चौधरी इरशाद हुसैन रईस अहमद सलीम कुरैशी व नाज़िम कुरैशी इमरोज खान सहित कांग्रेस जन मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *