शहर इमाम ने दी सर पर हाथ रखकर जीत की दुआ…

Uttar Pradesh टेक-नेट तेरी-मेरी कहानी युवा-राजनीति

लव इंडिया, मुरादाबाद। सोशल मीडिया पर बुधवार को एक फोटो वायरल हो रहा है जिसमें शहर इमाम सैयद मासूम अली आजाद कालाकोट पहने एक व्यक्ति से हाथ मिलाते हुए नजर आ रहे हैं। शहर इमाम साहब बैठे हुए हैं जबकि काला कोट पहनने वाले यह शख्स कोई और नहीं बल्कि आम आदमी पार्टी के महापौर पद के प्रत्याशी चंदन भट्ट उत्तराखंडी हैं।

वायरल फोटो के साथ जो मैसेज लिखा है वह निम्न है…. आम आदमी पार्टी से मुरादाबाद मेयर प्रत्याशी एड. चन्दन भट्ट उत्तराखंडी ने शहर इमाम जनाब सय्यद मासूम अली आज़ाद से मिलकर जीत के लियें दुआ की दरख़्वास्त की, शहर इमाम साहब ने सर पर हाथ रखकर जीत की दुआ दी।

और सोशल मीडिया पर यही आशीर्वाद का दावा के साथ उपरोक्त फोटो वायरल हो रहा है मालूम हो कि इससे पहले आज शाम ही एक ऐसा तथाकथित पत्र सोशल मीडिया पर वायरल हुआ जिसमें समाजवादी पार्टी द्वारा कांग्रेस प्रत्याशी को महापौर के लिए समर्थन दिए जाने की बात कही है।

यही कारण है कि आम आदमी पार्टी के महापौर प्रत्याशी चंदन भट्ट उत्तराखंडी का यह फोटो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है क्योंकि इस फोटो के साथ जो शब्दों की माला है वह आशीर्वाद की है और ऐसे में इस बात से भी इनकार नहीं किया जा सकता कि जनसंपर्क के दौरान आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी शहर इमाम से मिले हो।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *