पाकबड़ा को स्मार्ट बनाने के लिए दिल्ली सरकार की तर्ज पर होगा काम

Uttar Pradesh तेरी-मेरी कहानी युवा-राजनीति

लव इंडिया, पाकबड़ा/ मुरादाबाद। चुनाव प्रचार खत्म होने के बाद आम आदमी पार्टी के पाकबड़ा नगर पंचायत के अध्यक्ष पद के प्रत्याशी मोहम्मद याकूब अब वोटरों को साधने के लिए घर-घर संपर्क में लगे हैं।इस बीच, उन्होंने मतदाताओं को आश्वासन दिया कि अगर उन्हें चेयरमैन का दायित्व सौंपा तो पाकबड़ा का विकास, दिल्ली सरकार के तर्ज पर किया जाएगा।

आम आदमी पार्टी के चेयरमैन पद के प्रत्याशी मोहम्मद याकूब ने कहा कि सभी प्रकार के पुराने टैक्स माफ किये जायेंगे। जल कर समाप्त किया जायेगा। प्रत्येक घर से निःशुल्क कूड़ा कलेक्शन किया जायेगा। पाकबड़ा को स्मार्ट बनाया जायेगा। बिजली का कनेक्शन भी दिया जाएगा। दिल्ली की आम आदमी पार्टी की तर्ज पर जनता के लिए 2417 हेल्पलाईन, सर्विस कन्फरमेशन के साथ स्थापित की जायेगी। रेहड़ी-पटरी वालों के लिए सातों दिन बाजार लगाने का स्थान दिया जायेगा। ठेले पर फल, सब्जी इत्यादि विक्रेताओं के लिए वेन्डिंग जोन / स्ट्रीट फूड कोर्ट हाईवे कनेक्टीविटी के साथबनाये जायेंगे। यातायात व्यवस्था सही की जायेगी। पाकबड़ा को जाम से मुक्ति दिलायी जायेगी। सड़कों को गड्डा मुक्त व समतल बनाया जायेगा।

आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी मोहम्मद याकूब ने बताया कि पाकबड़ा से अन्दरूनी क्षेत्रों तक विकास कार्य कराये जाएंगे। पाकबड़ा के नये विकसित क्षेत्रों में मार्केट का निर्माण कराया जायेगा। आवारा पशुओं और कुत्ता एवं बंदन के लिए डॉग वेन और मंकी वेन स्थापित की जाएगी। सफाई कर्मियों की सीधी भर्ती 10 दिन के भीतर की जाएगी। ठेकेदारी प्रथा नगर निगम से समाप्त होगी। अतिक्रमण के नाम पर जिन दुकानों अथवा मकानों को गिराया गया है। उनको क्षतिपूर्ति और भुगतान दिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *