बिल्डर नरेंद्र प्रताप सिंह के समर्थन में आए क्षत्रिय समाज के लोग, कलेक्ट्रेट पर किया जोरदार प्रदर्शन

Uttar Pradesh Uttarakhand अपराध-अपराधी टेक-नेट

लव इंडिया स मुरादाबाद

लव इंडिया, मुरादाबाद। अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा और राजपूताना क्षत्रिय सभा समेत कई क्षत्रिय संगठन, अपने समाज के बिल्डर नरेंद्र प्रताप सिंह को झूठे मुकदमे में फंसाए जाने के विरोध में सड़कों पर उतर आए और कलेक्ट्रेट पर जमकर प्रदर्शन किया। प्रदर्शन में बड़ी तादाद में क्षत्रिय महिलाएं भी शामिल थीं।

मालूम हो कि शहर के दबंग बिल्डर नरेंद्र प्रताप पर आरोप है कि पिछले दिनों थाना छजलेट क्षेत्र में उसने अपने दो साथियों के साथ मिलकर सिख समुदाय के सरदार प्रभुजोत सिंह बग्गा के साथ मारपीट की। आरोप है कि पैसे के लेनदेन को लेकर उपजे विवाद में नरेन्द्र ने प्रभुजोत की पगड़ी (पग) भी उछाल दी, जिस पर बिल्डर के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई। पूरे मामले को लेकर सिख समुदाय में काफी गुस्सा देखने को मिल रहा है और इससे नाराज पंजाबी सभा के लोगों ने 4 दिन पहले कलेक्ट्रेट पर जमकर प्रदर्शन किया था।

इसके बाद बिल्डर नरेंद्र प्रताप सिंह ने एक वीडियो वायरल करके अपने को पूरी तरह से निर्दोष बताया था और 26 मार्च को बिल्डर नरेंद्र प्रताप सिंह के समर्थन में क्षत्रिय महासभा के लोगों ने मझोला क्षेत्र के मानसरोवर कलोनी में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मीडिया को अवगत कराया था कि यह पूरा मामला झूठा है और इसमें पगड़ी उछाल की बात कहकर मामले को प्रभु जोत सिंह द्वारा धार्मिक रंग देने का प्रयास किया गया है। क्षत्रिय समाज इस मामले का पूरा विरोध करता है और पुलिस व प्रशासन के अधिकारियों से मिल मिलकर अपनी बात रखेगा। साथ ही पत्रकार वार्ता के आयोजकों ने बिल्डर नरेंद्र प्रताप सिंह से वीडियो कॉन्फ्रेंस पर बात भी कराई थी।

27 मार्च को बिल्डर नरेंद्र प्रताप सिंह के समर्थन में क्षत्रिय महासभा के बाद फिर से आ गई। क्षत्रिय समाज के लोग अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा और राजपूताना क्षत्रिय सभा के बैनर तले एकत्र हुए और कलेक्ट्रेट पर जोरदार प्रदर्शन किया। इस दौरान प्रदर्शनकारियों ने कहा कि कारोबारी विवाद को प्रभु जोत सिंह ने धार्मिक रंग देने का प्रयास किया और इस मामले की पुलिस को निष्पक्ष जांच करनी चाहिए प्रदर्शन के बाद संगठन ने मुख्यमंत्री को संबोधित ज्ञापन वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक, कार्यालय के माध्यम से भेजा 6 सूत्रीय ज्ञापन में आस्था के अपमान के मामले की निष्पक्ष जांच और पंजाबी समाज के धरने प्रदर्शन से पहले नरेंद्र प्रताप सिंह के घर में घुसकर प्रभु ज्योत सिंह महेंद्र पाल सिंह और उनके चार पांच साथियों द्वारा मारपीट गाली-गलौज और जान से मारने की धमकी के मामले में रिपोर्ट दर्ज कर कार्यवाही की मांग की।

इस दौरान अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा के पश्चिमी उत्तर प्रदेश के प्रभारी सौरभ ठाकुर, रंजीत सिंह, मंडल अध्यक्ष महेंद्र सिंह, अरुण प्रताप सिंह समीर सिंह, विक्की ठाकुर, कुंवर रणजीत सिंह आदि रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *