लोकसभा चुनाव के लिए अभी से जुट जाएं बसपा कार्यकर्ता: मुनकाद अली

Uttar Pradesh टेक-नेट तीज-त्यौहार तेरी-मेरी कहानी नारी सशक्तिकरण युवा-राजनीति

लव इंडिया, संभल। बहजोई संभल रोड स्थित लाडम सराय में बहुजन समाज पार्टी के पूर्व प्रत्याशी हाजी शकील अहमद कुरेशी के कैंप कार्यालय पर शनिवार को लोकसभा चुनाव को लेकर बसपा की समीक्षा जिला स्तरीय बैठक हुई बैठक में मुख्य अतिथि पश्चिमी उत्तर प्रदेश के प्रभारी मुनकाद अली रहे।

उन्होंने नगर निकाय चुनाव मैं खराब स्थिति को देखते हुए पार्टी के पदाधिकारियों को दिशा निर्देश देते हुए कहा कि अब लोकसभा चुनाव आ रहे हैं पता नहीं कब हो जाए। इसलिए सभी पार्टी के पदाधिकारी संगठन को और अधिक मजबूत बनाने के लिए गांव गांव बूथ स्तर पर जाकर बैठक करें और लोगों को बसपा की नीतियों से अवगत कराएं भाजपा और बसपा में बहुत बड़ा अंतर है क्योंकि यह तो आप सब बखूबी जानते हो जब बहन जी की सरकार थी, तब अधिकारी कांपता था और पदाधिकारी कार्यकर्ता की एक आवाज में काम होता था लेकिन इस सरकार में ऐसा कुछ भी नहीं है और लोग बेहद परेशान हैं।

पश्चिमी उत्तर प्रदेश के प्रभारी मुनकाद अली ने कहा कि इसलिए कार्यकर्ताओं को अभी से ही मेहनत करके बूथ स्तर पर संगठन को मजबूत बनाना है ताकि आने वाले लोकसभा चुनाव में अधिक से अधिक सीटें जीत सके। आपको अभी से ही कड़ी मेहनत करके गांव गांव जाकर लोगों को बसपा पार्टी की बहन कुमारी मायावती की नीतियों की जानकारी देकर लोगों को जागरूक करना है। बूथ स्तर को मजबूत बनाना है।

इस दौरान पूर्व मंत्री राज्यपाल गौतम साजिद अहमद सैफी हसनैन शकील राजकुमार गौतम डॉ रणविजय सिंह सोमपाल सिंह धर्मेंद्र कुमार ओम प्रकाश राव दिलीप कुमार रवि शंकर भारती डॉ सुनील कुमार आजाद आदि रहे। बैठक की अध्यक्षता जिला अध्यक्ष जितेंद्र कुमार ने की संचालन कुमार पाल सिंह ने किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *