देश को बदनाम करते हैं राहुल गांधी, भाजपा ने किया प्रदर्शन

Uttar Pradesh अपराध-अपराधी टेक-नेट युवा-राजनीति

लव इंडिया, संभल। शुक्रवार को शंकर स्कूल चौराहे पर भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता एवं पदाधिकारियों द्वारा राहुल गांधी द्वारा दिए गए स्टेटमेंट के विरोध में जबरदस्त प्रदर्शन किया गया।

इस अवसर पर जिलाध्यक्ष ओमवीर सिंह रघुवंशी ने कहा कि सूरत सेशन कोर्ट ने राहुल गांधी को मानहानि मामले में 2 साल की सजा दी है। कांग्रेस के नेतागण इस मामले में बातें तो बहुत कर रहे हैं, किन्तु वे ये नहीं बता रहे हैं कि आखिर राहुल गांधी ने क्या कहा था, जिसके कारण उन पर मानहानि का मुकदमा चला। 2019 के लोकसभा चुनाव प्रचार के दौरान राहुल गांधी ने कर्नाटक में कहा था कि सभी चोरों का सरनेम मोदी क्यों होता है, राहुल गाँधी के इस वक्तव्य का तात्पर्य क्या था ‘मोदी’ सरनेम जाति सूचक शब्द है यदि राहुल गांधी किसी खास सरनेम से जुड़े लोगों को इस तरह सार्वजनिक तौर पर अपमानित करेंगे कि जिसका सरनेम मोदी होता है वह चोर होता है, तो मानहानि का मामला बिलकुल बनता है। इस मामले में सूरत सेशन कोर्ट में बकायदा सुनवाई हुई और राहुल गांधी को भी अपना पक्ष रखने का भरपूर समुचित अवसर दिया गया। सूरत सेशन कोर्ट में पूरी सुनवाई के बाद राहुल गांधी के खिलाफ मानहानी मामले में सजा सुनाई गयी है। राहुल गाँधी सोचते हैं कि किसी को भी गाली देने और अपमानित करने का उन्हें अधिकार है, तो उनकी गाली से पीड़ित व्यक्ति को भी मानहानि का मुकदमा दर्ज करने का अधिकार है। आप देश की सेना का अपमान करेंगे, देश के शहीदों की शहादत का मजाक बनाएंगे, आप राष्ट्रशक्ति का अपमान करेंगे, आप देश के मतदाताओं का अपमान करेंगे और कहेंगे कि मैं सत्य और अहिंसा में विश्वास करता हूं, ऐसा कैसे और कब तक चलेगा ऐसी बात नहीं है कि राहुल गांधी ने पहली बार ऐसी बात की हो।

राफेल मामले में भी राहुल गांधी ने कोर्ट के फैसले पर सवाल उठाया था और फिर माफी मांगी थी। आलोचना का हम सम्मान करते हैं, लेकिन राहुल गांधी आलोचना नहीं करते हैं, राहुल गांधी देश को बदनाम करते हैं, जनतंत्र को बदनाम करते हैं और देश की जनता को बदनाम करते हैं। राहुल गांधी और कांग्रेस का लोकतंत्र का स्वरूप और उनके द्वारा कानून राज का सम्मान कुछ ऐसा ही है। भारतीय जनता पार्टी इसकी कड़ी भर्त्सना करती है।

इस अवसर पर अर्जुन बाल्मीकि डॉ अरविंद संजय गुप्ता भीष्म शर्मा जी डॉक्टर नरेंद्र सिंह रिफिल चौधरी सुनील राजपूत हर्षित रस्तोगी सागर रस्तोगी गणेश शर्मा जयप्रकाश गुप्ता दिनेश जाटव विपिन गुप्ता मुकुल कुमार रस्तोगी पुष्कल गुप्ता अरविंद प्रजापति नमन अग्रवाल निधि शर्मा जमाल शोभित गुप्ता सौरभ गुप्ता शिल्पी गुप्ता हिमांशु कश्यप अरविंद प्रजापति आदि उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *