गणतंत्र दिवस पर “पठान” के इतिहास रचने के आसार

Uttar Pradesh Uttarakhand खाना-खजाना टेक-नेट बॉलीवुड

मुरादाबाद। खास रंग के कारण बायकाट और विवादों में रही किंग खान की बहुप्रतिक्षित फिल्म पठान ने रिलीज के पहले दिन सभी रिकार्ड तोड़ दिए हैं। फिल्म बुधवार को देश के साथ शहर के सिनेमाघरों में भी रिलीज हो गई है। इस दौरान कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच दर्शकों ने फिल्म का आनंद लियो। फिल्म ने पहले दिन दुनियाभर में करीब सौ करोड़ रुपये का कारोबार किया है। पठान ने बाक्स आफिस पर लगातार फ्लाप हो रही फिल्मों के क्रम को भी तोड़ दिया है।मुरादाबाद समेत पठान को देश और दनिया में करीब आठ हजार स्क्रीन पर रिलीज किया गया है। देश में एक साथ साढ़े पांच हजार स्क्रीन पर फिल्म दिखाई जा रही है।

गणतंत्र दिवस का अवकाश होने के कारण फिल्म देखने अधिक संख्या में लोग पहुंच रहे हैं। याद रहे कि जिले में पठान का बेवजह विरोध करने वालों को एसएसपी हेमराज मीणा ने सख्त चेतावनी दी थी। इसी क्रम में पठान फिल्म के दौरान भारी पुलिस व्यवस्था भी रही। शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म ने रिलीज होते ही फिल्म ने सभी रिकार्ड्स तोड़ दिए हैं। पहले दिन फिल्म ने बॉक्स आॅफिस पर तहलका मचा दिया।

सूत्र बताते हैं कि फिल्म ने पहले ही दिन सौ करोड़ से अधिक की कमाई कर ली है। देश में फिल्म ने करीब 52 करोड़ रुपये अर्जित किए हैं। जानकार मानते हैं कि पठान की रिलीज का दूसरा दिन अवकाश होने के कारण फिल्म कमाई के मामले में इतिहास रच सकती है। दर्शकों का कहना है कि सिद्धार्थ आनंद का निर्देशन अच्छा है और शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम ने शानदार अभिनय किया है। शाहरुख खान ने चार साल बाद पड़े पर्दे पर धमाकेदार वापसी की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *