कोहरे के चलते आज रात 12 बजे से नहीं चलेंगी उत्तर प्रदेश रोडवेज की बस

Uttar Pradesh तेरी-मेरी कहानी


यूपी में अब रात 12 बजे के बाद उत्‍तरप्रदेश पर‍िवहन की बसें नहीं चलेंगी। कोहरे की वजह से हुए हादसों को देखते हुए यह बड़ा फैसला लिया गया है। पर‍िवहन विभाग के उच्‍च अधिकारियों का कहना है क‍ि अब मौसम ठीक होने के बाद ही रात में बसों को दोबरा रात में चलवाने का फैसला लिया जाएगा। जब तक मौसम खराब है तब तक बसों का संचालन रात में नहीं किया जाएगा।

यूपी के पर‍िवहन मंत्री दयाशंकर सिंह ने बताया क‍ि कोहरे के कारण बसों का संचालन रात 12 बजे के बाद नहीं करने का फैसला लिया गया है। उन्‍होंने बताया क‍ि इसको लेकर अधिकारियों को निर्देश दे दिए गए हैं। उन्‍होंने कहा क‍ि कोहरे के कारण हो रहे हादसों के बाद यह फैसला किया गया है।

बता दें क‍ि उत्तर प्रदेश के विभिन्न जिलों में घने कोहरे के कारण कम दृश्यता के बीच अलग-अलग हादसों में तीन लोगों की मौत हो गई थी। वहीं 39 लोग घायल हो गए थे। वहीं लखनऊ मौसम विभाग ने बताया है कि अगले दो दिन घना कोहरा छाए रहने की संभावना है। ऐसे में कोहरे से जल्‍द निजात नहीं मिलने की संभावना है। वहीं बसों का संचालन रात में नहीं होने से यात्रियों को अब ट्रेनों से ही सफर करने पर निर्भर रहना पड़ेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *