रेमंड में खत्म नहीं हो रहा विवाद, गौतम सिंघानिया से पत्नी ने मांगी 25% संपत्ति

India International Uttar Pradesh Uttarakhand खाना-खजाना खेल-खिलाड़ी टेक-नेट तीज-त्यौहार तेरी-मेरी कहानी नारी सशक्तिकरण बॉलीवुड युवा-राजनीति लाइफस्टाइल शिक्षा-जॉब

नई दिल्ली। रेमंड ग्रुप के चेयरमैन और मैनेजिंग डायरेक्टर गौतम सिंघानिया और उनकी पत्नी के बीच विवाद सुलझा नहीं है। एक बार फिर नवाज मोदी ने इसपर खुलकर बात की है। एक न्यूज चैनल से बातचीत के दौरान नवाज मोदी ने कहा कि उनके ससुर डॉ विजयपंत सिंघानिया ने उनकी तलाक की मांग का समर्थन किया और कहा कि उन्हें कुल संपत्ति का 50% हिस्सा मिलना चाहिए। इसके साथ ही नवाज मोदी ने गौतम सिंघानिया पर एक नया आरोप लगाया है।

नवाज मोदी ने कहा कि डॉ विजयपत सिंघानिया ने कहा है कि मुझे कुल संपत्ति का 50% मिलना चाहिए, लेकिन नवाज मोदी का कहना है कि उन्हें 25% हिस्सा ही चाहिए। बाकी 25 फीसदी बेटी निहारिका और 25% उनकी बेटी निशा के लिए चाहिए। नवाज मोदी ने एक गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि कंपनी के फंड का इस्तेमाल सिंघानिया के निजी फायदे के लिए किया जा रहा है।

कितनी संपत्ति के मालिक गौतम सिंघानिया?

बता दें कि शादी के 32 साल बाद सिंघानिया और मोदी ने अलग होने का ऐलान किया था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सिंघानिया की कुल संपत्ति लगभग 1.4 बिलियन डॉलर है, जिसका एक बड़ा हिस्सा रियल एस्टेट होल्डिंग्स से है। वहीं साउथ मुंबई में जेके हाउस इन्हीं के नाम है, जिसकी अनुमानित कीमत करीब 6000 करोड़ रुपये है। यह एक भव्य 30 मंजिला इमारत है।

नवंबर में किया था अलग होने का ऐलान

गौरतलब है कि जनवरी में गौतम सिंघानिया और नवाज मोदी के बीच तलाक का मामला सामने आया था, लेकिन नवाज मोदी ने अलग होने के बाद गौतम सिंघानिया की अनुमानित $114 बिलियन की कुल संपत्ति में से 75% मांग की थी, जिसके बाद तलाक का ये विवाद बढ़ गया। जबकि गौतम सिंघानिया और नवाज मोदी ने पिछले साल नवंबर में ही सार्वजनिक तौर पर अपने अलग होने की घोषणा की थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *