Horoscope: 29 मार्च का मैंने अपना राशिफल पढ़ लिया और आपने…

India International Uttar Pradesh Uttarakhand अपराध-अपराधी खाना-खजाना खेल-खिलाड़ी टेक-नेट तीज-त्यौहार तेरी-मेरी कहानी नारी सशक्तिकरण बॉलीवुड युवा-राजनीति लाइफस्टाइल वीडियो शिक्षा-जॉब

Horoscope: 29 मार्च का मैंने अपना राशिफल पढ़ लिया और आपने…अगर नहीं पढ़ा तो पढ़िए जरूर, उत्तराखंड के जाने माने ज्योतिषाचार्य पंडित संदीप आत्रेय शास्त्री द्वारा लिखित अपना राशिफल

मेष राशि :- आज आप कुछ ज्यादा ही व्यस्त रहेंगे,इसलिए परिवार को समय नहीं दे पाएंगे।आर्थिक स्थिति थोड़ी से बिगड़ सकती है।घर के फैसले धैर्य और संयम से लें।लक्ष्य प्राप्ति में किसी नजदीकी रिश्तेदार का भी सहयोग मिलेगा।आप किसी धार्मिक या सामाजिक कार्यक्रम में शामिल हो सकते हैं।

वृषभ राशि :- आज किसी कारण से करियर संबंधी योजनाएं टालनी पड़ सकती हैं।किसी अन्य व्यक्ति के कारण दाम्पत्य जीवन में तनाव उत्पन्न हो सकता है।आर्थिक स्थिति को मजबूत करने के आपके प्रयास सफल रहेंगे।कभी-कभी बहुत अधिक चर्चा से कुछ सफलता मिल सकती है।सेहत का ध्यान रखें।

मिथुन राशि :- आज पुरानी संपत्ति की खरीद-फरोख्त से जुड़ा कोई महत्वपूर्ण सौदा हो सकता है।पति-पत्नी के बीच संबंध घनिष्ठ होंगे।आज आप अपने काम जल्दबाजी की बजाय ठीक से पूरा करने का प्रयास करें।रिश्ते को मजबूत बनाए रखने के प्रयास सफल रहेंगे। आज कोई भी कठोर निर्णय लेने से बचना होगा।

कर्क राशि :- निगेटिव काम करने वाले लोगों से दूर रहें,नहीं तो मुसीबत में फंस सकते हैं।आर्थिक स्थिति में काफी सुधार देखने को मिलेगा।बिजनेस में फायदा होगा।नौकरी में अधिकारी आपके काम की प्रशंसा करेंगे।स्वास्थ्य के प्रति सावधान रहें।अगर कोई काम अटका है तो वह पूरा हो सकता है।

सिंह राशि :- दूसरे लोगों के मामले में न बोलें तो ठीक रहेगा,नहीं तो विवाद और बढ़ सकता है।समस्याओं को सुलझाने में परिवार के सदस्यों का सहयोग रहेगा।कुछ लोग आपके सरल स्वभाव का गलत फायदा उठा सकते हैं।धन लाभ के योग भी बनेंगे।आज आपको हर फैसला सोच-समझकर लें।

कन्या राशि :- आज कोई भी नई योजना बनाने से पहले दोबारा विचार करें।कुछ मामलों में आलस्य और लापरवाही का अनुभव हो सकता है।किसी पुराने मित्र से मुलाकात हो सकती है।स्वास्थ्य उत्तम रहेगा।संपत्ति के अटके काम किसी की मदद से पूरे होंगे।समाज से जुड़ा कोई विवाद आपके पक्ष में आ सकता है।

तुला राशि :- व्यवसाय और नौकरी दोनों क्षेत्रों में आपको राजनीति का सामना करना पड़ेगा।आज आप इमोशनल कोई फैसला लेने से बचें।छोटी-छोटी बातों पर ध्यान देने से भी बचना होगा।शुभचिंतक की मदद से आपकी कोई इच्छा पूरी होगी।जल्दबाजी और भावुकता में लिया गया निर्णय गलत साबित हो सकता है।

वृश्चिक राशि :- दूसरों की संपत्ति में हस्तक्षेप न करें।ससुराल पक्ष से संबंध खराब हो सकता है।विदेशी व्यापार शीघ्र ही गति पकड़ेगा।करीबी रिश्तेदारों के साथ कुछ समय बिताने से एक-दूसरे के साथ रिश्ते मजबूत होंगे।धन लाभ के साथ-साथ दूसरे फायदे भी आज हो सकते हैं।सेहत भी ठीक रहेगी।

धनु राशि :- आज आपका पारिवारिक जीवन सुखद रहेगा।रक्तचाप से जुड़ी परेशानियां बढ़ सकती हैं।आज आप आराम और आराम के मूड में रहेंगे।नजदीकी मित्रों और रिश्तेदारों के साथ आनंदपूर्वक समय व्यतीत होगा।कोई महत्वपूर्ण कार्य होने से मन में प्रसन्नता रहेगी।संयुक्त परिवार में कुछ विवाद हो सकते हैं।

मकर राशि :- आज आपके कुछ काम अधूरे रह सकते हैं।बिजनेस की स्थिति आज सुस्त रहेंगी।महिलाओं को जोड़ों के दर्द या स्त्री संबंधी रोग से कष्ट रहेगा।विद्यार्थियों को आशा के अनुरूप परिणाम मिलने से उनका आत्मविश्वास बढ़ेगा।नौकरी में मनचाहे परिणाम मिलने से खुशी मिलेगी।

कुंभ राशि :- बच्चों की गतिविधियों और संगति पर ध्यान रखें।आज किसी भी प्रकार की यात्रा न करें।लंबे समय से बिगड़ी हुई चीजें आज फिर से व्यवस्थित होने लगेंगी।आपको निश्चित ही सही सलाह मिलेगी।भाई-बहनों के साथ संबंधों में मधुरता आएगी।संतान से सुख मिलेगा।

मीन राशि :- जरूरी कामों में थोड़ी रुकावटें आ सकती हैं।पति-पत्नी के बीच रोमांटिक रिश्ता बन सकता है।पिछले कुछ समय से चली आ रही किसी शारीरिक समस्या से राहत मिलेगी।किसी बात को लेकर घर का माहौल खराब हो सकता है।घर की व्यवस्था में बहुत अधिक टोका-टोकी न करें तो बेहतर रहेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *