विद्यालय के स्टूडेंट सोसाइटी के कोऑर्डिनेटरों का किया गया उत्साहवर्धन

Uttar Pradesh Uttarakhand खेल-खिलाड़ी टेक-नेट नारी सशक्तिकरण युवा-राजनीति शिक्षा-जॉब

लव इंडिया, मुरादाबाद। एमआईटी परिसर में विभिन्न प्रकार की प्रतियोगिताएं कराने के लिए अलग-अलग स्टूडेंट सोसाइटीज़ क्रियाशील हैं जिसके अंतर्गत स्टूडेंट कोऑर्डिनेटर्स समय-समय पर प्रतियोगिताओं का आयोजन करते रहते हैं। इनमें हॉबीज क्लब, लिटरेरी सोसायटी और टेक्निकल क्लब शामिल हैं। जिसमें सेकंड ईयर, थर्ड ईयर और फाइनल ईयर के छात्र और छात्राएं प्रतियोगिताओं का संचालन करते हैं। प्रतियोगिताएं विद्यार्थियों को पर्सनालिटी डेवलपमेंट मे काफी सहायक होती हैं।

साथ ही, विद्यार्थीयों में टीम मैनेजमेंट और लीडरशिप क्वालिटी डेवेलप होती है। इन्हीं विद्यार्थियों का उत्साहवर्धन करने के लिए और प्रोत्साहन की दृष्टि से एमआईटी के मैनेजमेंट और निदेशक डॉ रोहित गर्ग ने इन छात्र-छात्राओं को सोसाइटी की टीशर्ट प्रदान की और बच्चों को भविष्य में इसी तरह से प्रतियोगिताओं का आयोजन और संचालन करने के लिए प्रेरित किया गया।

इस मौके पर ट्रस्टी आदर्श अग्रवाल, नीरज अग्रवाल, वाई पी गुप्ता, निदेशक डॉ रोहित गर्ग और डीन ऑफ स्टूडेंट वेलफेयर डॉक्टर अनिमेष अग्रवाल व डीन एकेडमिक्स डॉक्टर क्षितिज सिंघल मौजूद थे। इस कार्यक्रम के दौरान सोसाइटीज के फैकल्टी कोऑर्डिनेटर रुचि वार्ष्णेय व सुचिता सक्सेना भी मौजूद रही।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *