UP: गंगा स्नान करने जा रहे ऑटो सवार 12 श्रद्धालुओं की ट्रक की टक्कर से मौत

Uttar Pradesh अपराध-अपराधी टेक-नेट तीज-त्यौहार तेरी-मेरी कहानी

लव इंडिया, शाहजहांपुर. शाहजहांपुर फर्रुखाबाद मार्ग पर अल्हागंज थाना क्षेत्र के सुखी गांव के पास ट्रक और ऑटो के बीच में भीषण सड़क हादसा हो गया है, जहां एक ऑटो को तेज रफ्तार से आ रहे ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी. इस हादसे में बारह लोगों की दर्दनाक मौत हो गई, जानकारी के मुताबिक ये घटना अल्हागंज जलालाबाद नेशनल हाईवे पर हुई. टैक्सी में सवार सभी लोग गंगा स्नान के लिए जा रहे थे, तभी रास्ते में ये हादसा हो गया.

शाहजहांपुर फर्रुखाबाद मार्ग पर अल्हागंज थाना क्षेत्र के सुखी गांव के पास ट्रक और ऑटो के बीच टक्कर हो गई. मरने वालों में तीन महिलाएं, एक बच्चा और आठ पुरुष शामिल हैं. ये सभी थाना मदनापुर क्षेत्र के धम गड़ा गांव के रहने वाले हैं और आज पौष पूर्णिमा के अवसर पर ढाई घाट घटियाघाट गंगा स्नान के लिए जा रहे थे.

घटना के बाद वहां चीख पुकार मच गई. आरोपी ड्राइवर गिरफ्तार ऑटो को टक्कर मारने के बाद भी ट्रक नहीं रुका और ड्राइवर ने वहां से फरार हो गया. ग्रामीणों ने आरोपी ट्रक ड्राइवर को 12 किमी तक पीछा करते हुए पकड़ा.

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस प्रशासन भी मौके पर पहुंच गया है. पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार मीणा, जलालाबाद क्षेत्र के विधायक हरिप्रकाश वर्मा, जिला अधिकारी उमेश प्रताप सिंह ने घटनास्थल का जायजा लिया और लोगों से घटना के विषय में जानकारी प्राप्त की. पुलिस ने सभी शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार मीणा ने बताया कि घटना अत्यंत दुखद है. ऑटो में सवार 12 लोगों की मौत हो गई है. घटना की जांच कराई जा रही है. क्षेत्रीय विधायक हरिप्रकाश वर्मा ने कहा कि इस दुखद घड़ी में हम मृतक के परिजनों के साथ हैं.

उन्होंने कहा कि इस तरह की घटना दर्दनाक घटना है घटना की जांच के आदेश दे दिए गए हैं. जिलाधिकारी उमेश प्रताप सिंह ने कहा कि घटना के विषय में लखनऊ से उच्च अधिकारियों ने समस्त जानकारी ली है और मृतकों के परिवार को यथासंभव मदद प्रदान की जाएगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *