Meerut: कार लूटकर भाग रहे बदमाशों ने पीछा कर रहे चौकी प्रभारी को गोली मारी

Uttar Pradesh अपराध-अपराधी टेक-नेट तेरी-मेरी कहानी युवा-राजनीति

लव इंडिया, मेरठ। यह कार लूटकर भाग रहे बदमाशों ने पीछा कर रहे हाईवे चौकी प्रभारी को गोली मार दी। गोली दरोगा मुनेश सिंह के सीने में लगी है जिन्हें उपचार के लिए गाजियाबाद के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना से इलाके में सनसनी और महकमे में हड़कंप मच गया है। एसएसपी मे बदमाशों की तलाश में चार टीमों को लगाया है।

कार को खड़ी कर सोनू सैनी अंदर सो रहा था, दरोगा को गोली मारकर लुटेरे फरार

खबरों के मुताबिक थाना कंकरखेड़ा क्षेत्र के हाईवे चौकी क्षेत्र बैंक्वेट हाल के बाहर से देर रात तीन बजे बुलंदशहर के खुर्जा निवासी सोनू सैनी की कार लूट ली गई थी। मंडप के बाहर ही कार को खड़ी कर सोनू सैनी अंदर सो रहा था। सोनू ने पुलिस को बताया कि बदमाशों ने उसकी कार खिड़की खुलवाई और उस पर तमंचा तान कर उसकी कार के साथ मोबाइल और नकदी लूटकर फरार हो गए। सोनू सैनी ने शोर मचाकर लोगों को एकत्र किया जिससे पुलिस को सूचना दी गई।

लुटी कार में जीपीआरएस लगा था

बताते हैं कि कार में जीपीआरएस लगा हुआ है जिससे जल्दी ही बदमाशों की लोकेशान मिल गई और हाईवे चौकी प्रभारी मुनेश सिंह ने कार लूटेरों का पीछा शुरू कर दिया। लिसाड़ी गेट के पास बदमाशों को दरोगा ने पुलिस के साथ लेकर घेर लिया था, बदमाश भागने तो कंकरखेड़ा हाईवे पर दरोगा और बदमाशों का फिर आमना सामना हो गया। जहां पर बदमाशों ने मुनेश सिंह को गोली मार दी।

तीन लुटेरों की हुई पहचान, पुलिस तलाश में जुटी

हाईवे चौकी इंचार्ज मुनेश सिंह बदमाशों की गोली लगने से घायल हो गए। मुनेश सिंह को पहले निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। लेकिन जब हालत गंभीर हो गए तो फिर उन्हें गाजियाबाद रेफर कर दिया गया है। दरोगा का इलाज चल रहा है और हालत गंभीर बताई जाती है।

तलाश में पुलिस की चार टीमों को लगाया गया

एसएसपी रोहित सिंह सजवान ने मीडिया को बताया कि हाईवे पर पुलिस ने लूटी गई कार को ओवर टैक करके बदमाशों को पकड़ने का प्रयास किया तब बदमाशों ने फायरिंग कर दी। गोली लगने से दरोगा मुनेश सिंह जख्मी हो गए हैं। कार लूटने वाले तीन बदमाशों की पहचान हो गई है जिनकी तलाश में पुलिस की चार टीमों को लगाया गया है। बदमाशों के खिलाफ दरोगा पर गोली चलाने की रिपोर्ट दर्ज कर ली है। उन्होंने उम्मीद जताई है कि शीघ्र ही बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *