‘बॉलीवुड फिल्में और टीवी सीरियल महिलाओं के चरित्र का कर रहे खराब प्रदर्शन’

Uttar Pradesh टेक-नेट तीज-त्यौहार तेरी-मेरी कहानी नारी सशक्तिकरण युवा-राजनीति शिक्षा-जॉब

लव इंडिया, संभल। आज दुर्गा मातृशक्ति सम्मेलन संभल विभाग का आयोजन बी डी इंटर कॉलेज प्रांगण में महिला समन्वय समिति संभल विभाग द्वारा आयोजित किया गया जिसकी मुख्य वक्ता उद्घाटन सत्र डॉ माधुरी सदाशिव मराठे तथा समान सत्र डॉक्टर चारु कालरा रही। कार्यक्रम का संचालन डॉक्टर वीना रूस्तगी एवं रीना ने किया जबकि मुख्य अतिथि डॉक्टर वंदना सक्सेना रही।

उद्घाटन सत्र में मुख्यवक्ता ने बताया कि पश्चिमी संस्कृति ने हमारी संकृति को दूषित करने का काम किया है तथा विदेशी शक्तियां हमारे देश की स्त्रियों को कमतर आंकने का काम करती हैं और भारतीय स्त्रियों को विश्व में कमजोर स्त्री के रूप में प्रदर्शित करती हैं।

समापन सत्र में मुख्य वक्ता ने बताया कि बॉलीवुड और टीवी चैनल नाटकों और फिल्मों के द्वारा हमारी महिलाओं के चरित्र को खराब करने का काम कर रही है। इसके लिए हम सबको एक होकर ऐसे चैनलों का पर्दाफाश करना होगा और बॉलीवुड की फिल्मी हमारी देवियों के स्वरूप को बिगड़कर पेस करने का जो काम कर रहे हैं।

मुख्य वक्ता ने बताया कि उससे हमारी आने वाली पीढ़ी के संस्कार खराब हो रहे है जिनको बिलकुल भी बर्दास्त नही किया जाएगा। इन्ही सब विषयों को लेकर आज मातृ शक्ति को जगाने का काम किया गया। बैठक में मुख्य रूप से विभाग कार्यवाही का सरोज जीप्रतिज्ञा गर्ग नीलम गुप्ता डॉक्टर वीना रूस्तगी रंजना शर्मा रीना आदि रहीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *