नए झमेले में फंसे शहर के दो प्रतिष्ठित ऑर्थोपेडिक डॉक्टर

Uttar Pradesh अपराध-अपराधी खाना-खजाना टेक-नेट तेरी-मेरी कहानी युवा-राजनीति

लव इंडिया, बरेली। शहर के दो प्रतिष्ठित आर्थोपैडिक डाक्टर नए झमेले में फंस गए हैं। एक डाक्टर के विरुद्ध भड़काऊ टिप्पणी करने के आरोप में रिपोर्ट लिखी गयी है। वहीं, दूसरे डाक्टर के नाटक थियेटर की शिक्षिका समेत अन्य के खिलाफ एसएसपी से लिखित शिकायत की गयी है।

कोतवाली में दर्ज करायी गयी रिपोर्ट में बताया है कि वरिष्ठ आर्थोपैडिक डॉ. प्रमेंद्र माहेश्वरी की दूसरे समुदाय पर की गयी टिप्पणी वायरल हो रही है। इसने लोक शांति भंग करने का प्रयास किया है। आईटी एक्ट समेत अन्य धाराओं में चौकी चौराहा प्रभारी हर किशोर मौर्य ने रिपोर्ट लिखाई है।

शुक्रवार को मोइन खान के नेतृत्व में जमात रजा-ए-मुस्तफा का प्रतिनिधि मंडल ने कोतवाली पहुंचकर कोतवाल से शिकायत की थी। प्रमेंद्र भाजपा और संघ से भी जुड़े हैं और भाजपा सरकार की कल्याणकारी योजनाओं की जानकारी देने के लिए सोशल मीडिया भी सक्रिय रहते हैं।मामले में डॉ. प्रमेंद्र माहेश्वरी का कहना है कि सोशल मीडिया एकाउंट देखने वाले उनके कर्मचारी से गलती से यह भड़काऊ मैसेज पोस्ट हो गयी। उसे डिलीट कर दिया। लोग बेवजह तूल दे रहे हैं।

वहीं, शहर के वरिष्ठ आर्थोपैडिक डा. ब्रजेश्वर सिंह के नाटक थियेटर में कार्यरत शिक्षिका समेत चार पर एक छात्रा ने थप्पड़ मारने, अभद्रता कर मारपीट का आरोप लगाते हुए एसएसपी से लिखित शिकायत की है। इस मामले में डा ब्रजेश्वर सिंह से बात करने की कोशिश की गई लेकिन वह शहर से बाहर थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *