संविधान पर प्रधानमंत्री के आर्थिक सलाहकार का बयान देश विरोधी: मुहम्मद अहमद

Uttar Pradesh टेक-नेट तेरी-मेरी कहानी नारी सशक्तिकरण युवा-राजनीति

लव इंडिया, मुरादाबाद। अल्पसंख्यक कांग्रेस के महानगर चेयरमैन इरशाद हुसैन पठान के नेतृत्व में मुरादाबाद कचहरी पर मेरा संविधान मेरा स्वाभिमान कार्यक्रम के चौथे दिन अधिवक्ता गण में पर्चा वितरण किया गया। अल्पसंख्यक कांग्रेस के महानगर अध्यक्ष इरशाद हुसैन ने बताया कि अल्पसंख्यक कांग्रेस उत्तर प्रदेश के आह्वान पर 1सितंबर से 6 सितम्बर तक मेरा संविधान मेरा स्वाभिमान चलाया जा रहा है। इसी कड़ी में आज मुरादाबाद कचहरी परअधिवक्तागण के बीच मेरा संविधान मेरा स्वाभिमान कार्यक्रम में पर्चा वितरित किया गया।

कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे अल्पसंख्यक कांग्रेस उत्तर प्रदेश के उपाध्यक्ष मुहम्मद अहमद ने प्रेस को दिए बयान में कहा कि यौमे आजादी की वर्षगांठ के अवसर पर प्रधानमंत्री आर्थिक सहलाकार बोर्ड के अध्यक्ष विवेक देवराय ने मौजूदा संविधान की जगह नया संविधान लाने की बात कही जो पूरी तरह देश विरोधी एवं निंदनीय बयान हैइससे पहले मोदी सरकार के मंत्री अनंत हेगड़े भी इसी प्रकार का बयान दे चुके हैँ।

प्रदेश सचिव एवं मुरादाबाद जनपद के प्रभारी आमिर कुरैशी ने कहा कि मौजूदा सरकार देश का संविधान बदलकर देश के अल्पसंख्यक और दलित समाज को उसके संवैधानिक अधिकारों से वंचित करने की साजिश कर रही है और तत्कालीन प्रधानमंत्री इंदिरा गाँधी द्वारा संविधान में किये गए 42वें संसोधन के ज़रिये ज्ञात हो कि संविधान की प्रस्तावना में जोड़े गए समाजवाद और और सैकयुलर शव्द को को हटाने की भूमिका तैयार कर रही है।

अल्पसंख्यक कांग्रेस के महानगर अध्यक्ष इरशाद हुसैन ने बताया कि अल्पसंख्यक कांग्रेस उत्तर प्रदेश के आह्वान पर 1सितंबर से 6 सितम्बर तक मेरा संविधान मेरा स्वाभिमान चलाया जा रहा है। इसी कड़ी में आज मुरादाबाद कचहरी परअधिवक्तागण के बीच मेरा संविधान मेरा स्वाभिमान कार्यक्रम में पर्चा वितरित किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *