छोटे साहब की मेहरबानी से जन्नत हॉस्पिटल भी चल रहा बिना रजिस्ट्रेशन के

Uttar Pradesh खाना-खजाना टेक-नेट तेरी-मेरी कहानी नारी सशक्तिकरण शिक्षा-जॉब

लव इंडिया मुरादाबाद

लव इंडिया, मुरादाबाद। स्वास्थ्य विभाग के छोटे साहब की मेहरबानी से मुरादाबाद रोड पर सिरसवां दोराहा, निकट हड्डी मिल के पास जन्नत हॉस्पिटल भी बिना रजिस्ट्रेशन के खुलेआम संचालित हो रहा है क्योंकि छोटे साहब की मेहरबानी है इसलिए इस इस अस्पताल के संचालक को नए मुख्य चिकित्सा अधिकारी का खौफ भी नहीं है।

जहां भी डॉक्टर अस्पताल या नर्सिंग होम का नाम आ जाता है तो लोगों को लगता है कि यह ऊपर वाले का वह दरबार है जहां किसी न किसी रूप में ईश्वर रूपी इंसान रहते हैं और यहां इलाज कराने से उन्हें कोई नुकसान नहीं होगा और ना ही इलाज के नाम पर लूट आ जाएगा लेकिन स्वास्थ्य विभाग के आला अधिकारियों की कृपा के चलते स्थिति इसके विपरीत है।

मुरादाबाद जिले में एक दो नहीं बल्कि हजारों ऐसे डॉक्टर और अस्पताल, नर्सिंग होम और क्लिनिक खुले हुए हैं जिन्हें स्वयंभू एमबीबीएस/एमडी चला रहे हैं और लोगों की भाषा में इन्हें झोलाछाप कहा जाता है। यही स्थिति मुरादाबाद ठाकुरद्वारा मार्ग पर सिरसवा दौराहा पर हड्डी मिल के पास संचालित जन्नत हॉस्पिटल की है।

एचपी पेट्रोल पंप से कुछ ही कदमों की दूरी पर स्थित जन्नत हॉस्पिटल मुख्य मार्ग पर है लेकिन क्या मजाल कि छोटे साहब की निगाह इस पर पहुंच जाए। और यह बात हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि सोमवार को स्वास्थ्य विभाग के छोटे साहब यानी कि संबंधित नोडल अधिकारी डॉक्टर संजीव बेलवाल यही के द्वारे पर थे और उन्होंने झोलाछाप डॉक्टर द्वारा संचालित रजा हॉस्पिटल को सीज किया था, लेकिन लेकिन सब कुछ जानते हुए भी जन्नत हॉस्पिटल को छोड़ दिया मालूम हो कि जन्नत हॉस्पिटल के संचालक स्वयंभू एम डी की डिग्री धारक साजिद चौधरी हैं

फिलहाल, इस संबंध में मुख्य चिकित्सा अधिकारी कार्यालय की माने तो जन्नत हॉस्पिटल पंजीकृत नहीं है और जल्द ही यहां भी कार्यवाही की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *