यूपी पुलिस में 2019 में मेरठ के मवाना का शुभम भारद्वाज हुआ था भर्ती, भोजीपुरा थाने में पहली पोस्टिंग पर खुद को मारी गोली

Uttar Pradesh अपराध-अपराधी

लव इंडिया, बरेली । भोजीपुरा थाने की धौरा टांडा पुलिस चौकी क्षेत्र में गश्त के दौरन पीआरवी में तैनात कॉन्स्टेबल ने खुद को गोली मारकर खुदकुशी करने का प्रयास किया। आनन-फानन में घायल कॉन्स्टेबल को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। जहां कॉन्स्टेबल की हालत गंभीर बनी हुई है। वहीं घटना की जानकारी के बाद पुलिस महकमे हड़कंप मच गया है। घटना की सूचना पर डीआईजी अखिलेश कुमार चौरसिया समेत तमाम पुलिस अधिकारी मौके पर अस्पताल पहुंचे और घायल कॉन्स्टेबल का हालचाल जाना।

बरेली में रविवार शाम कांस्टेबल शुभम भारद्वाज ने खुद को सरकारी पिस्टल से गोली मार ली। शुभम भारद्वाज यूपी के मेरठ जिले के मवाना थाना क्षेत्र में मटौरा गांव का रहने वाला है। आनन फानन में पुलिस घायल को अस्पताल लेकर पहुंची और भर्ती कराया। कांस्टेबल की हालत नाजुक हुई है।कांस्टेबल ने सरकारी पिस्टल से ड्यूटी के समय यह घटना अंजाम दी है। पहले होमगार्ड को सरकारी गाड़ी से उतारा कि तुम गाड़ी साइड में लगाकर नीचे खड़े हो जाओ। जिसके बाद गोली चलने की आवाज सुनकर होमगार्ड मौके की तरफ दौड़ा।

सिपाही शुभम भारद्वाज (23 साल) पुत्र राकेश भारद्वाज मेरठ के मवाना क्षेत्र के मटौरा गांव का रहने वाला है। 2019 में शुभम यूपी पुलिस में भर्ती हुआ। ट्रेनिंग के बाद बरेली में पहली पोस्टिंग हुई। शुभम बरेली के भोजीपुरा थाने में ही रह रहा था। जिसकी अभी शादी भी नहीं हुई है। डेढ़ माह पहले शुभम पुलिस लाइन से पीआरवी 224 पर पोस्टिंग हुआ। जहां वह थाना भोजीपुरा में ही रह रहा था।

पीआरवी 224 पर सिपाही के अलावा होमगार्ड नवल किशोर भी साथ में ड्यूटी पर था। अटमांडा पेट्रोल पंप के पास सिपाही ने होमगार्ड से कहा की गाड़ी साइड में लगा देना। उस समय कांस्टेबल शुभम मोबाइल पर बात कर रहा था।फिर होमगार्ड से कहा कि उतर गाड़ी से नीचे चले जाओ। इसी बीच सिपाही शुभम ने सरकारी पिस्टल से कनपटी पर गोली मार ली। होमगार्ड ने इंस्पेक्टर भोजीपुरा को घटना के बारे में बताया। घायल को राममूर्ति मेडिकल कॉलेज के आईसीयू में भर्ती कराया है। जहां घायल की हालत गंभीर बनी हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *